1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. सिर्फ 1 गिलास करें इस ड्रिंक का सेवन और रातों-रात करें 2 किलो वजन कम

सिर्फ 1 गिलास करें इस ड्रिंक का सेवन और रातों-रात करें 2 किलो वजन कम

आपको यह बात विश्वास करने में थोड़ी प्रॉब्लम होगी लेकिन यह 100 प्रतिशत सच है। इस मैजिकल वेट लॉस का इस्तेमाल कर आसानी से आप अपना वजन कम कर सकते है। वह भी कुछ ही दिनों में।

Written by: shivani singh [Published on:27 Apr 2018, 11:55 AM IST]
weight loss drink  - India TV
weight loss drink  

हेल्थ डेस्क: आज के समय में मोटापा कम करना बहुत ही बड़ी चुनौती बनकर उभर रहा है। मोटापा से निजात पाने के लिए जिम, एक्सरसाइज या फिर डाइटिंग का सहारा लेते है।

 

आज के समय में हम चाहते है कि हर चीज हमें जल्दी मिलें। इसी तरह मोटापा को लेकर परेशान होते है कि यह जल्दी से कम हो। अगर आप भी ऐसा ही चाहते है तो ट्राई करें ये स्पेशल होम रेमिडी। इससे आपको रातभर में ही असर नजर आ जाएगा।

आपको यह बात विश्वास करने में थोड़ी प्रॉब्लम होगी लेकिन यह 100 प्रतिशत सच है। इस मैजिकल वेट लॉस का इस्तेमाल कर आसानी से आप अपना वजन कम कर सकते है। वह भी कुछ ही दिनों में।

यह ड्रिंक आपके मेटाबॉलिज्म को ठीक करता है। इसके साथ ही कैलोरी को बर्न करने में तेजी से काम करता है। इसके साथ ही आपके शरीर में मौजूद विषाक्त तत्वों को निकाल देता है। जानिए इस स्पेशल ड्रिंक के बारें में।

सामग्री

1 लीटर साफ पानी
2 चम्मच कच्चे सौंफ़ के बीज

ऐसे बनाएं ये वेट लॉस ड्रिंक
एक पैन में पानी और सौंफ डालकर उबालें। इसके बाद गैस को बंद कर दें और ढक्कन से पैन को बंद कर दें। जब आपके कमरे के तापमान से यह ड्रिंक ठंडा होने दें। अब ये पीने के लिए तैयार है। सोने से पहले या फिर खाली पेट इसका सेवन करें। आपको रातों-रात फर्क नजर आ जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Just 1 glass of this drink and you can lost upto 2 kgs overnight
Write a comment