1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. अनिल कपूर भी हुए 'फिट इंडिया मूवमेंट में शामिल, रनिंग करते हुए सामने आया वीडियो

अनिल कपूर भी हुए 'फिट इंडिया मूवमेंट में शामिल, रनिंग करते हुए सामने आया वीडियो

प्रधानमंत्री मोदी ने आज फिट इंडिया मूवमेंट लॉन्च किया है। जिसमें बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर भी शामिल हो गए हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 05, 2019 14:50 IST
Anil kapoor- India TV
Anil kapoor

29 अगस्त 2019 को स्पोर्ट्स डे (Sports Day) के मौके पर पीएम मोदी ने एक बार फिर लोगों को फिटनेस के प्रति जागरुक करने के लिए फिट इंडिया मूवमेंट (Fit India Movement) लॉंच किया। जिसे देशभर के लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा ले रही हैं। जिसमें शिल्पा शेट्टी, करण जौहर के अलावा अनिल कपूर भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह इसका समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम में रनिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया। जिलमें उन्होंने लिखा, 'मेरे रास्ते में बारिश नहीं हो रही है या चमक नहीं रही है! एक दौड़ हमेशा एक अच्छा विचार है।' इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और खेलमंत्री किरण रिजिजू को टैग किया है।

इस वीडियो को देखकर इस बात को हम साफ कह सकते है कि 62 साल की उम्र में अनिल कपूर ने किस तरह मेहनत कर खुद को फिट रखा हुआ है।

द जोया फेक्टर प्रमोशन: नई नवेली दुल्हन बन बप्पा के दर्शन करने पहुंची सोनम कपूर, लाल रंग के सूट में आईं नजर

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेर करते हुए लिखा था-  आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में फिट रहना सांस लेने जितना महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं आप सभी से आदरणीय प्रधानमंत्री की पहल फिट इंडिया कैंपेन से जुड़ने की गुजारिश करती हूं। फिटनेस को अपनी जिंदगी बनाने की शपथ लें।

वहीं करण जौहर ने ट्वीट किया- आदरणीय प्रधानमंत्री और खेल मंत्री किरण रिजिजू को 29 अगस्त को फिट इंडिया मूवमेंट लॉन्च करने की शुभकामनाएं। मैं आशा करता हूं यह मूवमेंट सभी भारतीय स्वस्थ लाइफस्टाइल पाने के लिए आसान तरीका ढूंढ लेंगे।

भरे हुए गैस सिंलेंडर को खिलौने की तरह उठा रहे हैं विद्युत जामवाल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment