1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. राम कपूर ने शेयर की अपनी वेट लॉस स्टोरी, फोटो वायरल

राम कपूर ने शेयर की अपनी वेट लॉस स्टोरी, फोटो वायरल

'बड़े अच्छे लगते हैं' स्टार राम कपूर इन दिनों अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 10, 2019 13:14 IST
Ram Kapoor- India TV
Ram Kapoor

'बड़े अच्छे लगते हैं' स्टार राम कपूर इन दिनों अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। चलिए तो आपको बताते हैं कि राम कपूर की इस फोटो में ऐसा खास क्या है?दरअसल बात यह है कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' स्टार राम कपूर और अभी वाले राम कपूर में काफी फर्क है। अभी वाले राम कपूर, पूराने राम कपूर की तरह 55 साल के नहीं दिखते बल्कि वह 25 साल के लड़के दिखते हैं। जी हां सीरियल में पिता का रोल करने वाले राम कपूर ने अपना अच्छा खासा वजन कम कर लिया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी वेट लॉस के बाद की फोटो भी शेयर की है।

View this post on Instagram

😘

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

इस फोटो में राम कपूर को देखकर शायद ही कोई पहचान पाए। काफी टाइम से टीवी से दूर राम कपूर का यह मेकओवर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ कई लोग ऐसे हैं जिन्हें पूराने राम ही बड़े अच्छे लगते थे। राम कपूर की पत्नी ने राम की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है-- 'हॉटटटटटट'' राम कपूर से जब वेट लॉस को लेकर सवाल किये गए तो उन्होंने कुछ यह जवाब दिया। 'राम कपूर ने बताया कि वह सुबह जल्दी उठकर बिना कुछ खाए सीधा जिम जाते हैं और वहां काफी टाइम तक वर्कआउट करते हैं।

View this post on Instagram

Wassssup peeps!! Long time no see

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

साथ ही राम ने यह भी बताया कि वह पूरे दिन अपनी कैलरी काउंट करते रहते हैं। और साथ ही वह रोजाना 16 घंटे का उपवास भी करते हैं। जी हां यह सुनकर अटपटा लग सकता है लेकिन राम ने काफी टफ डाइट फॉलो करते वजन कम किया है। राम ने बताया कि दोपहर और शाम(7-8) घंटे के बीच में ही कुछ खाते हैं।

View this post on Instagram

My love !!!

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment