1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फीचर
  5. रेड ट्रांसपेरेंट गाउन पहनने पर ट्रोल हुईं थी सोनाक्षी सिन्हा, अब दिया यूजर्स को करारा जबाव

रेड ट्रांसपेरेंट गाउन पहनने पर ट्रोल हुईं थी सोनाक्षी सिन्हा, अब दिया यूजर्स को करारा जबाव

Sonakshi Sinha Troll: सोशल मीडिया में होने वाली ट्रोलिंग के सवालों पर बेस्ड अरबाज खान का टॉक शो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अरबाज के शो में सितारे खुद ही ट्रोलर्स के कॉमेंट पढ़ते हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। अरबाज के शो में इस हफ्ते सोनाक्षी सिन्हा पहुंची और उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 09, 2019 14:18 IST
Sonakshi sinha- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Sonakshi sinha

Sonakshi Sinha Troll: सोशल मीडिया में होने वाली ट्रोलिंग के सवालों पर बेस्ड अरबाज खान का टॉक शो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अरबाज के शो में सितारे खुद ही ट्रोलर्स के कॉमेंट पढ़ते हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। अरबाज के शो में इस हफ्ते सोनाक्षी सिन्हा पहुंची और उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपनी ड्रेस को लेकर हुए ट्रोल को लेकल खुल कर बात की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। वह अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी शेयर करती रहती है। ऐसे ही एक तस्वीर साल 2018 की जुलाई में सोनाक्षी ने शेयर की। जिसमें उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना हुआ था। जो कि ट्रांसपेरेंट था। जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हुई थी। इसी को लेकर कई फैंस को यह फोटो पसंद नहीं आई थी।

इस तस्वीर के कारण कई यूजर्स ने उन्हेंन चीप, संस्कार कहां गए? जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

सोनाक्षी की इसी तस्वीर को लेकर अरबाज खान ने अपने शो  'क्विक हील पंच' में पूछा तो उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया।

शो में सोनाक्षी ने कहा कि हमारे कल्चर के सारे रखवाले इंस्टाग्राम पर ही बैठते हैं! और ये वही लोग हैं दो विदेशी एक्ट्रेस के बिकिनी फोटोज को लाइक करते हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं। अपने इस बयान के बाद सोनाक्षी ने कहा कि वह खुद भी ऐसे कपड़े पहनने से परहेज करती हैं, जिनमें वह कंफर्ट नहीं रहती हैं। सोनाक्षी आगे कहती हैं कि  मैं कोई भी कपड़ा किसी वजह से बस यूं नहीं पहनी हूं। अगर मुझे लगता है यह गलत है तो मैं खुद भी उसे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करूंगी।

सोनाक्षी आगे कहती हैं, 'मैंने ऐसी ही थोड़ी न अपना नाम असली सोना रख दिया है। मैं बहुत ज्यादा दबंग हूं। सोशल मीडिया में होने वाली ट्रोलिंग को मैं रोज पढ़ती हूं और इसे मैं अपने मनोरंजन की तरह देखती हूं। ट्रोलिंग करने वालों के पास न काम है, न उनकी कोई पहचान है, कोई चेहरा भी नहीं है उनका। कभी-कभी तो यह लोग ऐसे शो करते हैं कि हमारे काम के बारे में इन लोगों को हमसे ज्यादा जानकारी है। जो कभी किसी फिल्म के सेट पर गए भी नहीं होंगे, लेकिन विशेष टिप्पणी देने में उस्ताद हैं।'

एक बार फिर मियामी में पति निक जोनस के साथ हॉट अवतार में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, इस Tank ड्रेस की कीमत 26 हजार

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर का ग्लैमरस लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर एक बार फिर अपने लुक से किया हर किसी को इम्प्रेस, खुद ही देखें तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv