1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फीचर
  5. सपना चौधरी 'भोले के स्वैग' गाने में अपने लुक के कारण हुई बुरी तरह ट्रोल, करना पड़ा पोस्ट Delete

सपना चौधरी 'भोले के स्वैग' गाने में अपने लुक के कारण हुई बुरी तरह ट्रोल, करना पड़ा पोस्ट Delete

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने हाल में ही सावन के खास मौके में ' 'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' रिलीज किया। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है लेकिन अपने लुक के कारण सपना को ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 23, 2019 15:34 IST
Sapna choudhary, bhole ka swag- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Sapna choudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने हाल में ही सावन के खास मौके में ' 'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' रिलीज किया। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है लेकिन अपने लुक के कारण सपना को ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स का कहना है कि भगवान के गाने में तो थोड़ा ढंग के कपड़े पहना करो। जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम से वो पोस्ट की डिलीट कर डाली।

दरअसल सपना चौधरी का नया गाना  'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' रिजील होते हुए वायरल हो गया है। जिसमें अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके है। इस गाने को  मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने गाया है। वहीं गाने में सपना चौधरी एक दम स्टाइलिश और हॉट अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसके कारण लोग काफी भड़क गए है।

सपना का ये लुक कई लोगों को पसद आया तो कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स कर डाले। एक यूजर ने लिखा कि भगवान शंकर के लिए गाना गा रही है तो तो छोड़े कपड़े ढंग के पहन लेती है। वहीं एक यूजर ने कहा कि पैसों के लिए अपनी संस्कृति को भी मत भूलो। आपकी मति खराब हो गई है।

सपना चौधरी इतनी ज्यादा ट्रोल हुई की उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम से इस पोस्ट को ही डिलीट कर दिया। लेकिन उनके फैन पेज में आपको यह गाना आसानी से मिल जाएगा। 

ये भी पढ़ें-

डीप नेक ब्लाउज के साथ लाल लहंगे में कहर बरपाती नजर आईं कियारा आडवाणी, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

अदिति राव हैदरी का ऐसा बोल्ड लुक आया सामने कि फैंस देखते ही हो गए कंफ्यूज, बोले-आखिर कौन हो तुम?

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment