1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फीचर
  5. करीना कपूर बिकिनी लुक के कारण हुई थी ट्रोल, अब यूजर्स को दिया करारा जवाब

करीना कपूर बिकिनी लुक के कारण हुई थी ट्रोल, अब यूजर्स को दिया करारा जवाब

Kareen Kapoor Troll: अरबाज के शो में करीना कपूर पहुंची और उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपनी बिकिनी लुक और कम कपड़े पहनने को लेकर हुए ट्रोल को लेकर खुल कर बात की।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 29, 2019 20:06 IST
Kareena kapoor- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Kareena kapoor

Kareen Kapoor Troll: सोशल मीडिया में होने वाली ट्रोलिंग के सवालों पर बेस्ड अरबाज खान का टॉक शो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अरबाज के शो में सितारे खुद ही ट्रोलर्स के कॉमेंट पढ़ते हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। अरबाज के शो में करीना कपूर पहुंची और उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपनी बिकिनी लुक और कम कपड़े पहनने को लेकर हुए ट्रोल को लेकर खुल कर बात की।

 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले साल 2018 के सितंबर में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ-साथ सोहा अली खान, कुणाल खेमू बेटी इनाया के साथ मालदीव में वीकेशन में गए हुए थे। जहां पर करीना कपूर ने बिकिनी पहनी थी। इस लुक को लेकर करीना काफी ट्रोल हुई थी। जिसके बाद अब इस शो में करीना ने इस बारें में खुलकर बात की। (रेड ट्रांसपेरेंट गाउन पहनने पर ट्रोल हुईं थी सोनाक्षी सिन्हा, अब दिया यूजर्स को करारा जबाव)

View this post on Instagram

Wall of fame 😎 ✌️ @discoversoneva #discoversoneva

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

शो में करीना ने ट्रोल करने वाले कई यूजर्स के ट्वीट्स पढ़े। एक यूजर ने लिखा कि सैफ अली खान  तुम्हें शर्म नहीं आती कि तुम्हारी पत्नी बिकिनी पहनती है। इस बारें में करीना ने कहां कि सैफ कौन होते है मुझे मना करने वाले। हमारे रिलेशनशिप में ऐसा नहीं है कि सैफ मुझे बोले कि यह कपड़े पहनना है वो नहीं। सैफ मुझ पर विश्वास करते है। मुझे पता है कि मुझे बिकिनी कहां पहननी है और कहां नहीं।  

इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि 'जितने अमीर लोग, उतने कम कपड़े।' इस ट्वीट का जवाब देते हुए करीना कहती हैं कि 'हम लोग पैसे बचाने के लिए कम कपड़े पहनते हैं।' करीना के जवाब पर अरबाज खान कहते हैं कि 'शायद इसी वजह से अमीर भी हैं।' वहीं करीना आगे कहती हैं कि 'हम कपड़ों पर पैसे खर्च नहीं करते लेकिन बाकी चीजों पर खूब खर्च करते हैं।' (आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर स्टनिंग अवतार में आईं नजर, लेकिन उनके 17 लाख कीमत के इस बैग ने ले ली पूरी लाइमलाइट )

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की आखिरी फिल्म वीरें दी वेडिंग थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिलहाल वो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म गुड न्यूज कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वो धर्मा प्रोडक्शन की ही तख्त में भी दिखेंगी।

अरबाज खान के टॉक शो में अभी तक करीना कपूर के अलावा करण जौहर और सोनाक्षी सिन्हा आ चुकी हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment