1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. ICW 2018: यामी गौतम फ्लोरल लंहगा में दिखा ब्राइडल लुक, देखें फैशन शो में शो स्टॉपर का दिलकश अवतार

ICW 2018: यामी गौतम फ्लोरल लंहगा में दिखा ब्राइडल लुक, देखें फैशन शो में शो स्टॉपर का दिलकश अवतार

Read In English

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे इंडियन कुट्योर वीक के फिनाले की ओपनिंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के रैंप पर उतरते ही लोगों की निगाहें थम सी गई। फैशन डिजाइनर रेनू टंडन के कलेक्शन 'वंस अपॉन ए टाइम' की यामी गौतम शो स्टॉपर थी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 30, 2018 7:38 IST
Yami Gautam- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Yami Gautam

नई दिल्ली: दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे इंडियन कुट्योर वीक के फिनाले की ओपनिंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के रैंप पर उतरते ही लोगों की निगाहें थम सी गई। फैशन डिजाइनर रेनू टंडन के कलेक्शन 'वंस अपॉन ए टाइम' की यामी गौतम शो स्टॉपर थी।

यामी ने पेस्टल और गोल्डन कलर के हैवी इम्ब्राइडी वर्क वाले फ्लोरल लंहगे पर मैचिंग लाइट वेट दुपट्टा पहने हुए थे। जिसमें वह किसी रानी से कम नहीं लग रही थी। कहा जाता है कि अगर आप साड़ी या लंहगा पहन रहें है तो बाल लंबे होने से आपकी खूबसूरती ओर बढ़ जाती है लेकिन यामी का कुछ अलग की स्टाइल था। वह छोटे बालों के साथ ट्रेडिशनल अवतार में दिखी। वह काफी खूबूसरत नजर आ रही थी।

Yami Gautam and Reynu Taandon

Yami Gautam and Reynu Taandon

यामी अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप और स्टेटमेंट इयरगिंस, कॉकटेल रिंग और हाथों में स्टाइलिश ब्रेसलेट पहना हुआ था।

 Reynu Taandon collection

 Reynu Taandon collection

रेनू की ब्राइडल कलैक्शन में फ्लोरल प्रिंट का फ्यूजन खूब देखने को मिला। मॉडल्स ने हैवी वेट आउटफिट के साथ हैवी ब्राइडल ज्वैलरी वियर की और रैंपवॉक किया। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv