1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. यामी गौतम ने खोला अपनी खूबसूरती का राज़, फैंस को बताएं ये घरेलू उपाय

यामी गौतम ने खोला अपनी खूबसूरती का राज़, फैंस को बताएं ये घरेलू उपाय

यामी का कहना है कि उनक खूबसूरती का राज उनकी दादी के घरेलू नुस्खे हैं। 'काबिल' की अभिनेत्री कहती हैं कि वह रोजाना पर्याप्त पानी पीती हैं और प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करती हैं।  जानिए इनके बारें में।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:05 Sep 2018, 10:55 AM IST]
Yami Gautam- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Yami Gautam

नई दिल्ली: अभिनेत्री यामी गौतम की खूबसूरती से हर कोई कायल है। उनकी प्यारी सी स्माइल के साथ इतना खूबसूरत चेहरा। जिसके बारें में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने कैसे इतनी खूबूसरती पाईं। हाल में ही यामी ने हेयर कट लिया। जिसके बाद उनकी खूबसूरती और बढ़ गई।

अपनी खूबसूरती को लेकर यामी का कहना है कि उनक खूबसूरती का राज उनकी दादी के घरेलू नुस्खे हैं। 'काबिल' की अभिनेत्री कहती हैं कि वह रोजाना पर्याप्त पानी पीती हैं और प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करती हैं। वह त्वचा को चमकदार बनाए रखने के लिए निम्न उपाय अपनाती हैं। ( स्किन एलर्जी को मिनटों में खत्म कर देगा एलोवेरा और कच्चा आम, ऐसे करें इस्तेमाल)

  • लंबी और घनी पलकों के लिए कास्टर तेल + विटामिन ई तेल +एलोवीरा का पेस्ट बनाकर लगाएं।
  • अच्छी टोनिंग के लिए रोजाना नारियल के पानी से फेशियल करें। (तैमूर-सैफ के साथ मालदीव में ऐसे एंजॉय कर रही हैं करीना, इस जैकेट की कीमत सिर्फ 3600 रुपए )
  • कंडिशनर के बजाय बालों में शेंपू करने के बाद एक विनेगर कप का प्रयोग करें। जैल, स्प्रे इत्यादि का प्रयोग न करें।
  • घी सबसे बेहतरीन लिप बाम है। गुलाबी होंठ बनाएं रखने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • आधा चम्मच चीनी के साथ, आधी चम्मच हल्दी और शहद मिलाकर स्क्रब करें, इसके लिए ठंडी टॉवल से चेहरे को साफ करें, इससे त्वचा छिद्र सख्त हो जाते हैं।

(इनपुट आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Yami gautam reveals her beauty tips know her home remedies: यामी गौतम ने खोला अपनी खूबसूरती का राज़, फैंस को बताएं ये घरेलू उपाय
Write a comment