1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. इस विंटर दिखना है सबसे खास तो लड़कियां जरूर पहने इस रंग के कपड़े

इस विंटर दिखना है सबसे खास तो लड़कियां जरूर पहने इस रंग के कपड़े

अक्सर एक बात कही जाती है कि विंटर सीजन कलरफुल सीजन होता है। क्या कभी आपने रेड कोट पहनकर कुछ अलग महसूस किया है? एक डेटिंग एक्सपर्ट के मुताबिक, लाल रंग का कोट पहनने से महिलाएं ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 11, 2018 14:36 IST
winter- India TV
winter

नई दिल्ली: अक्सर एक बात कही जाती है कि विंटर सीजन कलरफुल सीजन होता है। क्या कभी आपने रेड कोट पहनकर कुछ अलग महसूस किया है? एक डेटिंग एक्सपर्ट के मुताबिक, लाल रंग का कोट पहनने से महिलाएं ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं।

साथ ही उनका यह भी दावा है कि रेड कलर का कोट पहनने से महिलाओं को उनका लव पार्टनर मिल सकता है। लेकिन क्या ऐसा सच में होता है? इसी सवाल का जवाब जानने के लिए लंदन के लाइफस्टाइल एडिटर और लेखक ने खुद रेड कलर का कोट पहनकर पूरा दिन बाहर गुजारा. हैरानी तब हुई जब उनको लोगों से काफी अच्छे कॉप्लीमेंट्स मिले. जो उनको दूसरे रंग के कपड़े पहनने पर कभी नहीं मिले थे. कुछ लोगों ने उन्हें खूबसूरत कहा, तो कुछ लोगों ने उनसे दोस्ती करने की इच्छा जताई।

जिसपर उन्होंने बताया कि ऐसा होने कि एक वजह यह भी है कि लाल रंग सभी में रंगों में सबसे अलग दिखता है. इस रंग में व्यक्ति ज्यादा खूबसूरत और अट्रैक्टिव लगता है. साथ ही यह  रंग व्यक्तित्व में निखार लाने में अहम भूमिका भी निभाता है. उनका यह भी कहना कि लाल रंग के कपड़े पहनने से लोग आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं।

उनका यह भी कहना है कि फेस्टिव सीजन लाल रंग के कपड़े पहनने के लिए सबसे अच्छा समय होता है. क्रिसमस पर लाल रंग नहीं पहना तो क्या पहना. लेकिन न्यू ईयर के मौके पर भी आप लाल रंग के कपड़े पहनकर लाखों की भीड़ में सबसे अलग दिख सकती हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban