1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. प्रियंका चोपड़ा की करोड़ों की इंगेजमेंट रिंग का वीडियों आया सामने, बिल्कुल नजदीक से लगती है इतनी खूबसूरत

प्रियंका चोपड़ा की करोड़ों की इंगेजमेंट रिंग का वीडियों आया सामने, बिल्कुल नजदीक से लगती है इतनी खूबसूरत

बीती रात न्यूयार्क फैशन वीक में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शिरकत की। जिसमें प्रियंका की रिंग की बेहद करीब की तस्वीर सामने आ गई है। 

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:10 Sep 2018, 10:36 AM IST]
PRIYANAKA CHOPRA- India TV
Image Source : INSTRAGRAM PRIYANAKA CHOPRA

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस की इंगेजमेंट की खबरें पूरी दुनिया में छाई रहीं। हर कोई प्रियंका चोपड़ा की अंगूठी को पास से देखना चाहता है। जिसकी काफी चर्चा हो रही थी। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि एक रिपोर्ट के अनुसार जिस ज्वैलरी स्टोर से निक ने अंगूठी खरीदी थी उस स्टोर को पब्लिक के लिए बंद करा दिया था। कई रिंग देखने के बाद निक को यह अंगूठी पसंद आईं थी।

इस रिंग को निक ने लंदन के फेमस स्टोर Tiffany & Co से खरीदी है। हॉलीवुड बेवसाइट E! न्यूज ने एक रिपोर्ट में लिखा है कि डायमंड डब्ल्यूपी के प्रेसीडेंट के अनुसार, 'प्रियंका चोपड़ा की अंगूठी उच्च गुणवत्ता वाले हीरे का है। जो कि वजन में लगभग 4 कैरेट की है। यह जी कलर(शाइनिंग वाला कलर) के आसपास दिखती है। रिंग की स्पष्टता वीएस 1 है।'

टिफ़नी एंड कंपनी से खरीदी गई इस अंगूठी की कीमत 200,000 डॉलर यानी की भारतीय रुपए के अनुसार 1.5 करोड़ की है। (एक बार फिर सोनम कपूर दुल्हन के अवतार में दिखीं खूबसूरत, वहीं आनंद आहूजा दुपट्टा संभालते आएं नजर )

बीती रात न्यूयार्क फैशन वीक में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शिरकत की। जिसमें प्रियंका की  रिंग की बेहद करीब की तस्वीर सामने आ गई है।  

आपको बता दें कि 18 अगस्त को मुंबई में प्रियंका और निक का रोका हुआ है। जिसके बाद इनका रिलेशनशिप ऑफिशियल हो गया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019