1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Lakme Fashion Week के ये 3 डिजाइनर करेंगे दक्षिण अफ्रीका फैशन वीक में प्रस्तुति

Lakme Fashion Week के ये 3 डिजाइनर करेंगे दक्षिण अफ्रीका फैशन वीक में प्रस्तुति

समारोह में लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) के तीन डिजाइनर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। जोहांसबर्ग में 27 अक्टूबर को होने वाले दक्षिण अफ्रीका फैशन वीक के 21वें संस्करण में डिजाइनर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: October 25, 2018 17:19 IST
LFW- India TV
LFW

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका फैशन वीक में पहली बार हो रहे ब्रिक्स देशों के फैशन प्रदर्शन में भारत के प्रतिनिधित्व के लिए कला एवं संस्कृति विभाग (डीएसी) और दक्षिण अफ्रीका द्वारा आईएमजी रिलायंस को आमंत्रित किया गया है। समारोह में लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) के तीन डिजाइनर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। जोहांसबर्ग में 27 अक्टूबर को होने वाले दक्षिण अफ्रीका फैशन वीक के 21वें संस्करण में डिजाइनर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

उज्‍जवल दुबे की डिजाइन अंतर-अगनी और करिश्मा साहनी खान का का-शा बुधवार और गुरुवार को होने वाले ब्रिक्स फैशन शो में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। ब्राजील, रूस, चीन और दक्षिण अफ्रीका जैसे अन्य ब्रिक्स देशों के डिजाइनरों के बीच भारत के डिजाइनर अपनी कला का नमूना पेश करेंगे।

इसके अलावा आईएमजी रिलायंस फैशन में सस्टेंबल फैशन के रणनीतिकार और क्यूरेटर गौतम वजीरानी शुक्रवार को संवहनीयता पर ब्रिक्स फैशन मंच पर अपनी बात रखेंगे।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बयान में कहा, "मैं इस शानदार पहल और ब्रिक्स राष्ट्रों के बीच अच्छे रचनात्मक व आर्थिक सहयोग के मकसद के लिए संस्कृति, फैशन, कपड़ों और नवाचार का जश्न मनाने हेतु एक मंच की रचना के लिए कला एवं संस्कृति विभाग (डीएसी) और दक्षिण अफ्रीका सरकार को बधाई देना चाहूंगी।"

मंदिरा बेदी ने दिखाया अपना हुनर, सिर्फ 1 मिनट में स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहन किया हर किसी को दंग

रेड कलर का गाउन पहन जैकलीन फर्नांडीज ने ढाया कहर, देखते ही हर कोई हुआ खूबसूरती का कायल

Karva Chauth 2018: करवा चौथ पर अपने हाथों पर लगाएं ये बेहतरीन मेहंदी डिजाइन, हर कोई रह जाएंगा देखता

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment