1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता से भी महंगी ड्रेस पहनकर पहुंची कैटरीना कैफ

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता से भी महंगी ड्रेस पहनकर पहुंची कैटरीना कैफ, कीमत हैरान करने वाली

मशहूर बिजनैसमैन मुकेश अंबानी ने बेटे अकाश अंबानी की सगाई की खुशी में पूरा बॉलीवुड शामिल था। जब इतनी बड़ी पार्टी होगी तो कई तरह की खबर आनी लाजमी है। इस पार्टी के बाद कई तरह न्यूज आए दिन आ रहे हैं। यह पार्टी 26 मार्च को मुम्बई में हुई।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 30, 2018 23:23 IST
akash ambani - India TV
akash ambani 

नई दिल्ली: मशहूर बिजनैसमैन मुकेश अंबानी ने बेटे अकाश अंबानी की सगाई की खुशी में पूरा बॉलीवुड शामिल था। जब इतनी बड़ी पार्टी होगी तो कई तरह की खबर आनी लाजमी है। इस पार्टी के बाद कई तरह न्यूज आए दिन आ रहे हैं। यह पार्टी 26 मार्च को मुम्बई में हुई। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट के सितारे तक सभी मौजूद थे।

आपको बता दें कि शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, जॉन अब्राहिम, करण जौहर, जहीर खान और हरभजन सिंह शामिल हुए। इस पार्टी में आकाश अंबानी ब्लू सूट में दिखें वहीं, उनकी होने वाली पत्नि श्लोका मेहता ब्रोकेड हॉल्टर नेक ड्रेस में नज़र आईं। श्लोका मेहता की यह पिंक ड्रेस इटैलियन लग्ज़री ब्रैंड प्राडा की है, जिसे उनके स्टाइलिस्ट ने कस्टमाइज़ करवाया। इसी कलेक्शन में मौजूद एक नी-लेंथ ड्रेस की कीमत है 2,383 डॉलर, जिसकी कीमत भारतीय रुपये में होती है लगभग 1 लाख 55 हजार।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

 हांलाकि कस्टमाइज करवाने के बाद इस ड्रेस की कीमत और बढ़ गई होगी। श्लोका मेहता इस हॉल्टर नेक ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं। इस गाउन की बेल्ट लाइन पर लगा बो लुक को और खूबसूरत बना रहा था। वहीं, इस पार्टी में पहुंचे गेस्ट भी अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे थे। कोई कैजुअल तो कोई ओवरड्रेस्ड। जॉन अब्राहम कैजुअल डेनिम और चेक शर्ट में पहुंचे, आमिर खान की पत्नि किरण राव भी कुछ ऐसे ही अंदाज में दिखीं।

ऐश्वर्या राय डिज़ाइनर लेबल ऑसमैन स्टूडियो के ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन में दिखीं, जो मौके के हिसाब से सूटेबल नहीं लगा। वहीं, कटरीना कैफ भी काफी सिंपल लुक में नजर आईं, उनका इतना सादा अवतार ट्रोल भी हुआ। जहां वो हर पार्टी में परफेक्ट आउटफिट और एक्सेसरीज़ में नजर आती हैं, वहीं, यहां कटरीना का लुक बहुत ही मिनिमल लगा। उनके हेयर भी ड्रेस्ड नहीं थे।

पूरी खबर के लिए अगली स्लाइड पर क्लिक करें

सबसे रईस खानदान की बहू श्लोका ने सगाई पार्टी में पहनी ड्रेस कराई थी स्टाइलिश से कस्टमाइज

अब परमानेंट टैंटू को जड़ से हटाना है हुआ सिंपल, भारत में भी ल्यूमेनिस ने लांच की ये तकनीक

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban