1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. अपनी शादी में पहनना चाहती है कुछ यूनिक नोज पिन, तो ट्राई करें ये नोजरिंग्स

अपनी शादी में पहनना चाहती है कुछ यूनिक नोज पिन, तो ट्राई करें ये नोजरिंग्स

ज्वेलरी डिजाइनर रजिया कुंज ने शादी जैसे विशेष दिन पर दुल्हन के रूप में और चार चांद लगाने के लिए कुछ शानदार टिप्स दिए हैं

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 01, 2018 17:18 IST
Nose Pin- India TV
Nose Pin

नई दिल्ली: शादी के दिन हर दुल्हन चाहती है कि उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा निखर कर आए और इसके लिए वह आकर्षक लहंगे से लेकर ट्रेंडी ज्वेलरी और मेकअप पर भी ध्यान देती है। ट्रेंडी माथा पट्टी और नोज रिंग से अपने पूरे लुक में और इजाफा किया जा सकता है। वॉयला की मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी और मुख्य विपणन अधिकारी जगराती श्रिंगी और ज्वेलरी डिजाइनर रजिया कुंज ने शादी जैसे विशेष दिन पर दुल्हन के रूप में और चार चांद लगाने के लिए कुछ शानदार टिप्स दिए हैं :

साइड-स्वेप्ट स्टाइल

साइड-स्वेप्ट स्टाइल मांग टीके बेहद प्रचलन में है, जिसे आजकल हर दुल्हन पसंद करती है। इस स्टाइल को आमतौर पर 'नवाबी स्टाइल और हाफ माथा पट्टी' कहा जाता है। यह माथे पर बीच में पहनने के बजाय किनारे पर पहना जाता है।

Nose Pin

Nose Pin

बड़े आकार की माथा पट्टी
यदि आप अपनी शादी के दिन अलग दिखना चाहते हैं, तो बड़े आकार की माथा पट्टी का चयन कर सकते हैं। आप किसी भी स्टाइल को चुन सकती हैं - फूलों या गोलाकार पैटर्न के साथ अलग स्टोन्स वाली माथा पट्टी दुल्हन की खूबसूरती बढ़ा देती हैं।

नथनी
राजस्थान, गुजरात और भारत के अन्य पश्चिमी हिस्सों की दुल्हनों से प्रेरणा लेते हुए महिलाएं बिना चेन वाली या चेन वाली गोलाकार नथनी चुन रही हैं। यह भी एक शानदार विकल्प है।

नोज पिन
बहुत-सी युवतियां अपने वेस्टर्न वियर के साथ छोटी नोज पिन का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। चंकी नोज पिन का प्रयोग चेहरे के आकार के अनुसार करना चाहिए।

(इनपुट आईएएनएस)

दीपिका, प्रियंका, कंगना से लेकर करीना तक ड्रेस को लेकर ट्रोल हुए ये स्टार्स, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

शिल्पा शेट्टी रेड कलर की साड़ी में बरपा रही है कहर, देखें तस्वीरें

दीपवीर ने आज रखी बॉलीवुड स्टार्स के लिए रिसेप्शन पार्टी, अलग ही लुक में नजर आएंगे दीपिका-रणवीर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: These types of bridal nose rings for your wedding day: अपनी शादी में पहनना चाहती है कुछ यूनिक नोज पिन, तो ट्राई करें ये नोजरिंग्स
Write a comment
ipl-2019