1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. स्मोकी आइज चाहिए, तो करें इन मेकअप ब्रशेज का यूज

स्मोकी आइज चाहिए, तो करें इन मेकअप ब्रशेज का यूज

अगर आप सच में स्मोकी आइज चाहती है तो हम आपको ऐसे ब्रश के बारें में बताएंगे। जिससे आप अपने आप ही अपनी आंखो को स्मोकी आइज का नया लुक दे पाएंगी और अगर पहली बार में वो लुक नही आता तो निराश न हो प्रैक्टिस करते रहें आप जल्द सीख जाएंगी। जानिए वह कौन से ब्र

India TV Lifestyle Desk [Updated:19 Mar 2016, 1:51 PM IST]
smoky eyes- India TV
smoky eyes

लाइफस्टाइल: महिलाएं अपने लुक को लेकर काफी हद तक परेशान रहती है वो अपनी ड्रेस से लेकर अपने मेकअप तक खुद को संवार कर रखती है उनके मेकअप में वो हर पल कुछ नया करने के जद्दोजहद में लगी रहती है। जिससे कि वो सबसे अलग लगें। इसके लिए चेहरे पर हर तरह के प्रोडक्ट यूज करती है। साथ ही चेहरे के मेकअप की बात हो रही हो और आंखों की न हो।

ये भी पढ़े

ऐसा हो नहीं सकता है।  आंखों अगर सबसे आकर्षित  तो फिर बात ही क्या। आपकी आंखे ही आपकी खूबसूरती और हर चीज बयां करती है इन आंखो को और खास बनाने के लिए  आप स्मोकी आइज करते है। जोकि अभी फैशन में भी है। हर अभिनेत्री इस समय स्मोकी आइज को ही चूज कर रही है तो फिर आप कैसे पीछे रह सकती है।

लेकिन समस्या यहां होती है कि आप स्मोकी आइज बनाने के लिए जिन चीजों का यूज करते है। उससे आपका चेहरा और खराब हो जाता है। अगर आप सच में स्मोकी आइज चाहती है तो हम आपको ऐसे ब्रश के बारें में बताएंगे।

जिससे आप अपने  आप ही अपनी आंखो को स्मोकी आइज का नया लुक दे पाएंगी और अगर पहली बार में वो लुक नही आता तो निराश न हो प्रैक्टिस करते रहें आप जल्द सीख जाएंगी। जानिए वह कौन से ब्रश है।

स्मॉल ट्रैपर्ड ब्लैंडिंग ब्रश (Small Trapered Blending Brush)

फल्फी ब्रश की तरह ये ब्रश भी स्मोकी आइज के लिए जरुरी है। इसके टेपर्ड टिप की मदद से आंखो के बाहरी किनारे और क्रिज पर एक से ज्यादा गहरा रंग आसानी से लगा सकते है और ये आपकी आंखो को 3-D इफेक्ट देने का काम भी करता है।

अगली स्लाइड में पढ़े और

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019