1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की वेडिंग रिसेप्सशन में छाया प्रियंका चोपड़ा का स्टाइलिश अंदाज, देखें शानदार तस्वीरें

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की वेडिंग रिसेप्सशन में छाया प्रियंका चोपड़ा का स्टाइलिश अंदाज, देखें शानदार तस्वीरें

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी अमेरिकन मंगेतर मेगन मर्केल की वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुईं। इस मौके में भी प्रियंका छाई रही। तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप..

Written by: shivani singh [Updated:22 May 2018, 7:57 AM IST]
priyanka chopra- India TV
priyanka chopra

नई दिल्ली: ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी अमेरिकन मंगेतर मेगन मर्केल की वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुईं। इस मौके में भी प्रियंका छाई रही।

प्रियंका चोपड़ा ने यह स्टाइलिश और बेहतरीन गाउन लग्जरी डिजाइनर ब्रांड डायर का पहना था। जिसके लिए उन्होंने सभी को शुक्रिया भी कहा।

उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे चमकदार बनाने के लिए विशेष धन्यवाद डायर। प्रतिभा और समर्पण के लिए मेरी अविश्वसनीय टीम को भी धन्यवाद। कोई इस तरह से काम नहीं कर सकता और मैं आप लोगों के साथ काम करके और आपकी रचनात्मकता का कैनवस बनकर बहुत खुश हूं। मिमी कुट्रेल, पैटी डुब्रोफ, केन ओरॉर्की आप सब जीनियस हैं। आपको ढेर सारा प्यार।"

priyanka chopra

priyanka chopra

Dior की खूबसूरत ड्रेस पर प्रियंका ने Lorraine Schwartz की ज्वैलरी भी पहनी हुई थी। जो उनको काफी खूबसूरत बना रही थी। इसके साथ ही डार्क महरून कलर की लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही थी।

प्रियंका अपनी स्ट्राइलिश ड्रेस से रिसेप्शन में छाई रहीं।

वहीं शादी वाले दिन प्रियंका चोपड़ा पर्पल कलर की ड्रेस में पहुंची। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं उनके सैंडल भी काफी शानदार थे।

priyanka chopra

priyanka chopra

priyanka chopra

priyanka chopra

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: The spotlight followed priyanka chopra who wear dior off shoulder gown at royal wedding reception see pics
Write a comment