1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. नेहा धूपिया ने डिजायनर साड़ी पहन इंस्ट्राग्राम में शेयर की तस्वीर, इस साड़ी की कीमत कर देगी हैरान

नेहा धूपिया ने डिजायनर साड़ी पहन इंस्ट्राग्राम में शेयर की तस्वीर, इस साड़ी की कीमत कर देगी हैरान

एक खास मौके में नेहा धूपिया स्टाइलिश साड़ी में नजर आईं। उन्होंने पीच कलर के स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पीच लेयर्ड साड़ी पहन रखी थी जो कि उन पर काफी अच्छी लग रही थी। जानें इस साड़ी की कीमत।

shivani singh shivani singh
Published on: July 29, 2018 13:56 IST
Neha Dhupia- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Neha Dhupia

नई दिल्ली: इसी साल मई में शादी करने के बाद अंगद बेदी और नेहा धूपिया साथ में अच्छा समय बिता रहे है। दोनों कई बार साथ घूमते हुए देखा जा चुका है। हाल में ही दोनों अमृतसर के गोल्डन टेंपल गएं।

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अंगद के साथ की फोटो शेयर की है। इस दौरान दोनों ने तरह-तरह के पोज में फोटो खिंचवाईं हैं। नेहा ने कैप्शन देते हुए लिखा 'कल का दिन आशीर्वादों से भरा हुआ था। प्यार और सकारात्मकता से भरपूर।'

अमृतसर में टेंपल के बाद शनिवार के दिन नेहा धुपिया एक एक गोल्ड शोरुम का उद्घाटन करने बटाला पहुंची। नेहा धूपिया ने कहा कि बटाला आकर उन्हें खुशी महसूस हो रही हैं। लेकिन पंजाब में नशे की स्थिति देखकर दुख होता है।

इस खास मौके में नेहा धूपिया स्टाइलिश साड़ी में नजर आईं। उन्होंने पीच कलर के स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पीच लेयर्ड साड़ी पहन रखी थी जो कि उन पर काफी अच्छी लग रही थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए नेहा ने हाथों में कड़ा और सिल्वर नेकलेस पहना हुआ था।

नेहा धूपिया की इस स्टाइलिश साड़ी को फैशन डिजायनर पायल सहगल ने डिजायन किया हुआ है।

payal sahgal saree

payal sahgal saree

अगर आपको भी ये साड़ी पसंद आ रही है, तो आप भी Ogaan India की वेबसाइट में जाकर खरीद सकते है। इस साड़ी का नाम है Peach Layered Choli with Arrow Print Georgette Tasselled Saree। अब इसकी कीमत की बात करें तो यह 37 हजार 5 सौ रुपए की है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv