1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Lakme Fashion Week 2018: स्वरा फैशन शो वीक में इन फैशन डिजायनर्स के लिए जलवे बिखेरेंगी

Lakme Fashion Week 2018: स्वरा फैशन शो वीक में इन फैशन डिजायनर्स के लिए जलवे बिखेरेंगी

अभिनेत्री स्वरा भास्कर लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट-2018 में दो अलग डिजाइनर ब्रांड -वर्णिका अरोड़ा और शैला खुबचंदानी के क्रो के लिए शो स्टॉपर के रूप में जलवे बिखेरेंगी।

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Published on:31 Jan 2018, 4:01 PM IST]
swara bhaskar- India TV
swara bhaskar

नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट-2018 में दो अलग डिजाइनर ब्रांड -वर्णिका अरोड़ा और शैला खुबचंदानी के क्रो के लिए शो स्टॉपर के रूप में जलवे बिखेरेंगी। बयान के मुताबिक, पांच दिवसीय फैशन वीक बुधवार से शुरू हो रहा है और 'वीर दी वेडिंग' से चर्चित अभिनेत्री फैशन शो में तीसरे और पांचवें दिन कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी।

 

स्वरा हाल ही में 'पद्मावत' पर टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने एक खुले पत्र में लिखा कि इस फिल्म में महिलाओं को सती, जौहर और 'योनि' तक सीमित कर दिया गया है।

इन दिनों स्वरा काफी सुर्खियों में है। इसका कारण पद्मावत फिल्म को लेकर ओपन लेटर। स्वरा की मानें तो कुछ बाहरी लोगों के जोर के कारण भंसाली ने अपने फिल्म को 'पद्मावती' से 'पद्मावत' कर दिया।

स्वरा ने लिखा, 'लोगों के डर से दीपिका पादुकोण की कमर ढक दी और फिल्म के 70 शॉट भी काट दिए। इतना सब कुछ करने के बाद आखिरकार फिल्म रिलीज हो सकी और लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं।'

स्वरा को 'रांझणा' और 'अनारकली ऑफ आरा' के लिए पहचाना जाता है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019