1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Cannes 2018: सोनम कपूर दूसरे दिन रेड कार्पेट में नजर आईं Vera Wang Gown में, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Cannes 2018: सोनम कपूर दूसरे दिन रेड कार्पेट में नजर आईं Vera Wang Gown में, देखें खूबसूरत तस्वीरें

मंगलवार को एक बार फिर सोनम कपूर ने रेड कार्पेट में वॉक किया। वह फिल्म 'सोलो: अ स्टार वॉर्स' स्टोरी की  स्क्रीनिंग में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने नो शोल्डर गाउन पहना था। जो कि Vera Wang’s 2019 के ब्राइडल कलेक्शन से है।

Written by: shivani singh [Published on:16 May 2018, 8:36 AM IST]
sonam kapoor cannes- India TV
sonam kapoor

नई दिल्ली: सोनम कपूर शादी के बाद पहवी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। जहां पहले दिन रेड कार्पेट में सोनम ब्राइडल लुक में नजर आईष जिसमें वह काफू खूबसूरत दिख रही थी। वहीं फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन भी सोनम बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आई।

सोनम से पहले दिन पोल्का ड्रेस पहनी थी। जो कि उनके फेवरेट डिजायनर राल्फ एंड रूसो के ऑफ व्हाइट क्रॉप टॉप और ट्रेन द्वारा डिजायन किया हुए लहंगे में नजर आईं।

वहीं मंगलवार को एक बार फिर सोनम कपूर ने रेॉ कार्पेट में वॉक किया। वह फिल्म 'सोलो: अ स्टार वॉर्स' स्टोरी की  स्क्रीनिंग में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने नो शोल्डर गाउन पहना था। जो कि Vera Wang’s 2019 के ब्राइडल कलेक्शन से है।

सोनम ने इस लुक के साथ मेसी बन और आईशाइडो यैलो कलर का लगाया। जो कि उनके लुक को पूरा कर रहा था।

View this post on Instagram

🌼🌼🌼

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

सोनम कपूर को कान्स के लिए उनकी बहन रेहाना कपूर स्टाइल दे रही है। सोनम कपूर ने इस साल 8 मई को दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की है। 1 जून को सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज होने जा रही है और 29 जून को रिलीज होने जा रही है संजू में भी वह अहम किरदार निभाती नजर आएगी।

View this post on Instagram

🌊🌞

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

देखें सोनम का Wedding Album

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Sonam Kapoor walks cannes 2018 red carpet in vera wang nude gown
Write a comment