1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. ग्लोइंग स्किन के लिए रात को सोने से पहले सोनम कपूर इन टिप्स को करती हैं फॉलो, इंटरव्यू में किया खुलासा

ग्लोइंग स्किन के लिए रात को सोने से पहले सोनम कपूर इन टिप्स को करती हैं फॉलो, इंटरव्यू में किया खुलासा

सोनम कपूर को बॉलीवुड का फैशन आइकन कहा जाता है। सोनम कपूर को आप कहीं भी स्पॉट करो चाहे फंक्शन, अवार्ड शो, पार्टी या एयरपोर्ट वह हर वक्त स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। यही कारण है कि सोनम के इंटरव्यू में एक सवाल जो अक्सर किये जाते हैं कि सोनम अपने आप को ऑलटाइम इतनी खूबसूरत और फिट कैसे रख लेती हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 09, 2019 13:14 IST
सोनम कपूर- India TV
सोनम कपूर

सोनम कपूर को बॉलीवुड का फैशन आइकन कहा जाता है। सोनम कपूर को आप कहीं भी स्पॉट करो चाहे फंक्शन, अवार्ड शो, पार्टी या एयरपोर्ट वह हर वक्त स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। यही कारण है कि सोनम के इंटरव्यू में एक सवाल जो अक्सर किये जाते हैं कि सोनम अपने आप को ऑलटाइम इतनी खूबसूरत और फिट कैसे रख लेती हैं। और इस बार सोनम ने इस सवाल का जवाब अपने खास अंदाज में दिया है। एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक्ट्रेस सोनम की आने वाली फिल्म ''द जोया फैक्टर'' रिलीज को बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म के प्रमोशन को ध्यान में रखते हुए सोनम ने अपनी इंस्टा अकाउंट से ''Ask me anything'' शुरु किया जिसके अंदर आप सोनम से उनकी लाइफस्टाइल, ड्रेसिंग सेंस, मेकअप, स्किन और फिटनेस को लेकर कोई भी सवाल आसानी से पूछ सकते हैं।

इंटरव्यू के दौरान सोनम से उनके ग्लोइंग स्किन को लेकर सवाल किये गए तो सोनम ने इस पर खुलकर अपनी राय रखी। सोनम ने कहा कि उन्हें मेकअप करना बहुत पसंद है वह अपने चेहरे पर कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट यूज करती हैं लेकिन इतना मेकअप करने के साथ अपने स्किन का ख्याल भी रखती हैं। अपनी बात आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी स्किन को ग्लोइंग और चमकदार बनाने के लिए रात को सोने से पहले इन टिप्स को फॉलो करती हैं।​

सोनम ने बताया कि अपने स्किन को  हेल्दी रखने के लि वह पूरे दिन स्किन को सूरज की रोशनी और इसके साइडइफेक्ट्स से दूर रखती हैं साथ ही स्किन को हमेशा साफ रखती हैं सिर्फ इतना ही नहीं कुछ-कुछ समय पर मॉइश्चराइज करती हैं।

सोनम ने बताया कि सोने से पहले इन टिप्स को मैं हमेशा फॉलो करती हैं। जब मैं सोने जाती हूं तो उसके पहले मैं मेकअप साफ करती हूं, उसके बाद स्किन को मॉइश्चराइज करती हूं और फिर ढेर सारा पानी पीती हूं। साथ ही सोनम ने बताया कि जब भी आप कोई ब्यूटी प्रोडक्ट यूज करें तो अच्छे ब्रैंड का यूज करें और उतना ही करें जितना जरूरत हो।

जब सोनम से आगे सवाल किये गए कि ब्यूटी प्रोडक्ट में वह क्या यूज करना पसंद करती हैं तो उन्होंने कहा कि फाउंडेशन, काजल, कंसेलर, ब्लश और मस्कारा यूज करना वह बेहद पसंद करती हैं।

साथ ही सोनम ने बताया कि अगर आपको हमेशा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना है तो एक चीज जो हर व्यक्ति को करना चाहिए वह यह है कि आप अपने आप को फिट रखें। फिटनेस से शरीर के साथ-साथ स्किन भी अच्छा होता है। सोनम ने बताया कि वह अपने आप को फिट रखने के लिए 'पाइलेट एंड वजन' कम करने की ट्रेनिंग लेती हैं साथ ही वह पैदल चलती हैं।

View this post on Instagram

😃 morning !!! 📸 @jasonfisher

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

ये भी पढ़ें:

फ्लू से लड़ने की क्षमता कमजोर कर सकते हैं फ्रोजन मीट और फ्राई फूड्स

गोल्डन एरा की एक्ट्रेस आशा पारेख और वहीदा रहमान का इस उम्र में भी है जलवा बरकरार, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019