1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. सोनम कपूर एक बार फिर अपने लुक से किया हर किसी को इम्प्रेस, खुद ही देखें तस्वीरें

सोनम कपूर एक बार फिर अपने लुक से किया हर किसी को इम्प्रेस, खुद ही देखें तस्वीरें

Sonam Kapoor New Look: हाल में ही सोनम कपूर एक इवेंट में स्पॉट हुई। जहां उन्होंने खुद को एक लग्जरी fragrance ब्रांड का नया चेहरा बताया। इसके साथ ही उनके आउटफिट्स से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने एक दम नए तरह क गाउन पहना। जो कि व्हाइट शर्ट गाउन पहना।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 28, 2019 10:43 IST
sonam kapoor- India TV
Image Source : INSTRAGRAM sonam kapoor

Sonam Kapoor New Look: जब बात इंडिया में फैशन की आती है तो सबसे पहला नाम सोनम कपूर अहूजा का आता है। जो कि हर एक बार फैशन के नए ट्रेंड से हमें परिचय कराती हैं। इस बात को कहने पर कोई दोहारे नहीं है कि वह भारत की बेस्ट ड्रेसेस पहन वाली सेलेब्रिटी है। हाल में ही उनका एक ऐसा ही लुक सामने आया। जिसमें वह एक नया ट्रेंड को लेकर आईं। जो कि सबसे अलग था।

 

हाल में ही सोनम कपूर एक इवेंट में स्पॉट हुई। जहां उन्होंने खुद को एक लग्जरी fragrance ब्रांड का नया चेहरा बताया। इसके साथ ही उनके आउटफिट्स से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने एक दम नए तरह क गाउन पहना। जो कि व्हाइट शर्ट गाउन पहना।

सोनम कपूर को स्टाइल उनकी बहन रिया कपूर ने दी। उन्होंने Danielle Frankel का ये शर्ट पैटर्न गाउन पहना। जो कि ऑफ शोल्डर था। जिसके साथ ही फुल स्लीव्स भी थी।

इसके साथ ही सोनम का लुक बहुत ही सिंपल था। लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और हेयरस्टाइल में स्टाइलिश हेयर बन बनाया हुआ था।

इसके साथ ही सोनम कपूर ने Chopard ब्राड की हार्ट शेप की खूबसूरत ईयररिंग्स पहना था।

सोनम कपूर इस लुक में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

एक बार फिर मियामी में पति निक जोनस के साथ हॉट अवतार में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, इस Tank ड्रेस की कीमत 26 हजार

आलिया भट्ट रेड कलर की साड़ी में कहर बरपाती आईं नज़र, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर का ग्लैमरस लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv