1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने स्टाइलिश लुक में मनाया बर्थडे और न्यू ईयर, पहनी इतनी कीमत की यह खूबसूरत स्कर्ट

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने स्टाइलिश लुक में मनाया बर्थडे और न्यू ईयर, पहनी इतनी कीमत की यह खूबसूरत स्कर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre's 44th birthday) ने 1 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। इस लुक में आईं नजर। देखें तस्वीरें।

shivani singh shivani singh
Updated on: January 03, 2019 15:46 IST
Sonali Bendre- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Sonali Bendre

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre's 44th birthday) ने 1 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। पिछले साल सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के लिए काफी कठिन समय गुजरा। कैंसर(Cancer) का पता चलने के बाद सोनाली बेंद्रे इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं और फिर कई महीनों से वहीं पर थीं। पिछले महीने वह मुंबई वापस आईं. ऐसा कई मौका रहा, जब वह अपने परिवार और पुरानी यादों को लेकर काफी इमोशनल हुईं और सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर भी किया। सोनाली बेंद्रे अपना बर्थडे अपने परिवार के संग ही मनाया। इस खास मौके में सोनाली काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

सोनाली बेंद्रे के लुक की बात करें तो व्हाइट शर्ट के साथ शिमर सिल्वर रफल स्कर्ट पहना हुआ था। इसके साथ ही हल्का सा मेकअप के साथ-साथ कानों में गोल्डन हुप पहना हुआ था। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। इसके साथ ही पैरों में व्हाइट कलर के फुटवियर में नजर आईं।

Sonali Bendre

Sonali Bendre

अब बात करें सोनाली की इस खूबसूरत स्कर्ट के बारें में तो आपको बता दें कि यह स्कर्ट Zara ब्रांड के कलेक्शन में से एक है।

Zara Skirt

Zara Skirt

अगर आपका मूड इसे खरीदने का है तो यह बिल्कुल आपके बजट में है। जी हां इसकी कीमत 39.99 USD यानी करीब 2800 रुपए है। जो कि ऑफर में है। वैसे इसकी कीमत की बात करें तो यह 99.90 USD यानी करीब 7000 रुपए की है। जिसे आप आसानी से खरीद सकती है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv