1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Lotus Make-Up India Fashion Week: फैशन वीक में 'ब्लैक डीवा' बन रैंप पर उतरीं सोनाक्षी सिन्हा

Lotus Make-Up India Fashion Week: फैशन वीक में 'ब्लैक डीवा' बन रैंप पर उतरीं सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लोटस मेक-अप इंडिया फैशन वीक स्प्रिंग समर 2019 के पहले दिन मशहूर डिजाइनर जोड़ी रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए काले रंग के परिधान में रैंप पर जलवा बिखेरती नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 11, 2018 14:34 IST
Sonakshi Sinha- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Sonakshi Sinha

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लोटस मेक-अप इंडिया फैशन वीक स्प्रिंग समर 2019 के पहले दिन मशहूर डिजाइनर जोड़ी रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए काले रंग के परिधान में रैंप पर जलवा बिखेरती नजर आईं।

'दबंग' अभिनेत्री इस दौरान काले रंग के बैकलेस गाउन और खुले बालों में बहुत ही प्यारी लग रही थीं। सोनाक्षी के गहरे नीले रंग के आईशैडो ने सभी का ध्यान खींचा।

Sonakshi

Sonakshi

अपनी लुक और आउटफिट के बारे में सोनाक्षी ने कहा, "मैंने कुछ नहीं किया। रोहित और राहुल की टीम श्रेय की हकदार है जिन्होंने ये खूबसूरत आउटफिट तैयार किया। उन्होंने मुझे खूबसूरत लगने के लिए मेकअप और बालों के लिए मेहनत की।"

Sonakshi

Sonakshi

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ कैमरे के सामने आई और वॉक की। मेरे लुक का श्रेय डिजाइनर से लेकर मेकअप टीम को जाता है।"

डिजाइनरों ने शोस्टापर सोनाक्षी की प्रशंसा करते हुए कहा, "सोनाक्षी खूबसूरत, प्रतिभाशाली और प्यारी हैं।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sonakshi Sinha looks like a vision as she walks the ramp in lotus make Up india fashion week
Write a comment
ipl-2019