1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान इस ब्लू ड्रेस में कहर ढा रही थी सारा अली खान, देखें दिलकश फोटो

फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान इस ब्लू ड्रेस में कहर ढा रही थी सारा अली खान, देखें दिलकश फोटो

फिल्म पद्मावत के अल्लाउद्दीन खिलजी यानि रणवीर सिंह की पावरफुल एक्टिंग के बाद एक बार फिर रणबीर सुपर धमाकेदार एक्टिंग के साथ फिल्म सिंबा में लेकर आ रहे हैं। और सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में उनका साथ देंगी सारा अली खान। सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:28 Dec 2018, 11:23 AM IST]
sara ali khan- India TV
sara ali khan

नई दिल्ली: फिल्म पद्मावत के अल्लाउद्दीन खिलजी यानि रणवीर सिंह की पावरफुल एक्टिंग के बाद एक बार फिर रणबीर सुपर धमाकेदार एक्टिंग के साथ फिल्म सिंबा में लेकर आ रहे हैं। और सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में उनका साथ देंगी सारा अली खान।

सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। और इस फिल्म को लेकर वह सुपर एक्साइटेड हैं। सारा फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। बता दें कि हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान सारा को ब्लू कलर के ड्रेस में देखा गया और इस ड्रेस में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

sara ali khan

sara ali khan

बता दें कि रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा आज सिनेमाघरों में आ चुकी हैं। इस फिल्म में ट्रिपल धमाल है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस फिल्म को डॉयरेक्ट किया है रोहित शेट्टी ने और बतौरा कलाकार इस फिल्म में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, रणवीर सिंह नजर आएंगे और तो और फिल्म में अजय देवगन की एंट्री तो इस फिल्म मे ंचार चांद लगा देती है।

sara ali khan blue dress

sara ali khan blue dress

sara ali khan

sara ali khan

simmba

simmba

sara ali khan

sara ali khan

Year Ender 2018: इस साल इन फैशन ट्रेंड ने बनाई अपनी एक अलग जगह

सारा अली खान सिंबा प्रमोशन के दौरान दिखीं बोल्ड अंदाज में, इस व्हाइट ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश

Janhvi Kapoor Photoshoot: जाह्नवी कपूर ने कराया ग्लैमरस अवतार में फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हटेंगी आपकी नजर

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019