1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. 'मसान' फिल्म की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी करने जा रही है शादी, हाथों में रचाई अनोखी मेंहदी

'मसान' फिल्म की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी करने जा रही है शादी, हाथों में रचाई अनोखी मेंहदी

र एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी दुल्हन बनने जा रही हैं। हाल ही में उनकी मेंहदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी और एक्टर-रैपर चैत्नय शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। देखें तस्वीरें...

shivani singh shivani singh
Updated on: June 28, 2018 10:36 IST
Sweta Tripathi- India TV
Sweta Tripathi

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर जारी है। अब एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हां इस बार एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी दुल्हन बनने जा रही हैं। हाल ही में उनकी मेंहदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी और एक्टर-रैपर चैत्नय शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों ने ही अपने सोशल एकाउंट पर शादी की तैयारियों की हैप्पी-हैप्पी और शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात ये भी है कि श्वेता त्रिपाठी अपने से 5 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं।

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि श्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पीके त्रिपाठी की बेटी है। वह चैतन्य से 29 जून को गोवा में शादी करेगी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

श्वेता की हाल ही में मेंहदी की बेहद खास तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस खास मौके में श्वेता ने यैलो कलर की ड्रेस पहनी हउई है। जिसमें वह काफू खूबसूरत नजर आ रहीं। इससे ज्यादा उनकी मेंहदी अनोखी है। जी हां उनकी मेंहदी में शादी की डेट के साथ-साथ फूल-पत्तियां, पति का नाम के साथ-साथ प्लेन में बैठे हुए कपल की तस्वीर बनी हुई है।

Sweta Tripathi marriage

Sweta Tripathi

वहीं, दूसरे हाथ पर उन्होंने अपने साथ चैतन्य को एक गाड़ी में बैठा हुआ दिखाया है और उसके नीचे दोनों के नामों के शुरूआती अक्षर लिखे हुए हैं। ST- श्वेता त्रिपाठी और CS- चैतन्य शर्मा! इसके अलावा आप उनकी मेहंदी में चैतन्य के नाम को भी आसानी से ढूंढ सकते हैं।

Sweta Tripathi marriage

Sweta Tripathi Sweta

चैतन्य और श्वेता पिछले कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं। श्वेता और चैतन्य की मुलाक़ात दिल्ली में एक परफॉरमेंस के दौरान हुई थी। और जब वे मुंबई वापस लौट रहे थे तो उनके बीच दोस्ती हुई और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

'मसान', 'हरामखोर' जैसी यादगार फिल्मों में काम कर चुकीं हैं श्वेता त्रिपाठी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment