1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, ये एड करने से इसलिए किया इनकार

शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, ये एड करने से इसलिए किया इनकार

बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी बहुत जल्द बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं। वह आखिरी बार रिएलिटी शो में बतौर जज नज़र आई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2019 15:54 IST
Shilpa Shetty- India TV
Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस और डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपना फिटनेस एप लॉन्च किया है। आजकल यूथ भी अपनी हेल्थ का पूरा ध्यान रखते हैं। लड़कियां स्लिम-ट्रिम दिखने के लिए जिम जाती हैं या योगा करती हैं। शिल्पा भी लोगों को यही सलाह देती हैं कि फिट रहने के लिए योगा और एक्सरसाइज सबसे बेस्ट है। शायद यही वजह है कि शिल्पा ने हाल ही में एक स्लिमिंग पिल्स का एड करने से इनकार कर दिया। इस एड के लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, एक आयुर्वेदिक कंपनी ने शिल्पा को स्लिमिंग पिल्स का एड करने के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

शिल्पा ने मिड डे से बातचीत के दौरान कहा, 'मैं ऐसा कुछ नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे खुद विश्वास ना हो। पिल्स और फेड डाइट्स के तुरंत परिणाम का वादा करना लुभावना हो सकता है, लेकिन आपका लाइफस्टाइल और सही डाइट को कोई मात नहीं दे सकता।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर शिल्पा जल्द ही कमबैक कर सकती हैं। वह आखिरी बार टीवी पर रिएलिटी शो 'सुपर डांसर' में बतौर जज नज़र आई थीं और फिल्मों की बात करें तो सनी, बॉबी और धर्मेंद्र की फिल्म में वह आखिरी बार दिखाई दी थीं।  

Also Read:

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

रात को सनग्लासेस पहनने की वजह से अर्जुन कपूर ने कैटरीना कैफ को किया ट्रोल

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment