1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Confirmed! सब्यासाची मुखर्जी ने ही डिजाइन किया है प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस

Confirmed! सब्यासाची मुखर्जी ने ही डिजाइन किया है प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस

शादी में शामिल होने के लिए डिजाइनर सब्यसांची, अर्पिता खान शर्मा बेटे के साथ जोधपुर पहुंच चुके हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 30, 2018 23:43 IST
Priyanka Chipra- India TV
Priyanka Chipra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों 2-3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं। इसके साथ ही प्रियंका और निक के मेहमान जोधपुर में आना शुरु हो गए हैं। प्रियंका और निक 29 नवंबर की सुबह जोधपुर पहुंच गए थे। इसके बाद आज से उनके मेहमानों ने जोधपुर आना शुरु कर दिया है। कहा जा रहा है कि आज रात मेहंदी और संगीत की रस्में उम्मेद भवन पैलेस में होने वाली हैं। शादी में शामिल होने के लिए डिजाइनर सब्यसांची, अर्पिता खान शर्मा बेटे के साथ जोधपुर पहुंच चुके हैं।

हर कोई जानना चाहता है कि आखिर प्रियंका चोपड़ा किस तरह की ड्रेस में नजर आएगी। कैसा उनके लहंगा का कलर होगा, उनका कैसा लुक होगा। इकसे अलावा सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर उनके डिजाइनर कौन होगे। इस बारें में माना जा रहा है सब्यासाची मुखर्जी ही प्रियंका की वेडिंग ड्रेसेस डिजाइन किया है। जिसका सबूत आज उनके जोधपुर आने से मिल गया है। इस बात पर कितनी सच्चाई है यह तो शादी होने के बाद ही पता चलेगा।

माना जा रहा है कि अगर सब्यासाची है तो उनसे उम्मीद की जा रही है कि वह अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण के ड्रेसेस की तरह न हो। नहीं तो वह भी ट्रोल का शिकार हो सकती है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment