1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. रॉल्फ लॉरेन ने किया खुलासा, आखिर क्यों सभी प्रोटोकॉल तोड़ डिजाइन किया प्रियंका का वेडिंग गाउन

रॉल्फ लॉरेन ने किया खुलासा, आखिर क्यों सभी प्रोटोकॉल तोड़ डिजाइन किया प्रियंका का वेडिंग गाउन

आपको बता दें कि क्रिश्चियन वेडिंग के लिए अमेरिकन डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन प्रियंका का वेडिंग गाउन डिजाइन किया है। इसके साथ ही इस ब्रांड की ड्रेस पहनने वाली बनी पहली सेलेब्रिटी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 01, 2018 19:15 IST
Priyanka Chopra- India TV
Priyanka Chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर में क्रिश्चियन रिवाज से शादी  कर ली है। सेरेमनी आज दोपहर में पूरी हुई जिसमें कपल ने एक-दूसरे को स्विटजरलैंड के फेमस ज्वैलर चोपर्ड की डिजाइन किए गए वेडिंग बैंड्स पहनाए और बाइबिल को साक्षी मानकर साथ निभाने की कसमें लीं।

आपको बता दें कि क्रिश्चियन वेडिंग के लिए अमेरिकन डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन प्रियंका का वेडिंग गाउन डिजाइन किया है।

सिर्फ रॉल्फ ने बनाएं 3 वेडिंग गाउन

रॉल्फ ने प्रियंका के वेडिंग गाउन को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने अभी तक सिर्फ 3 ही गाउन बनाए थे। पहला  पहला अपनी बेटी डायलिन के लिए, दूसरा अपनी बहू लॉरेन बुश के लिए और तीसरा अपनी भतीजी जेनिफर लॉरेन के लिए। रॉल्फ के बनाए ये तीनों ही वेडिंग गाउन उनके लिए प्यार भरा तोहफा थे।

खुद दिखाए रॉल्फ ने प्रियंका को डिजाइन्स
अमेरिकी वेबसाइट बस्टल डॉट कॉम के अनुसार रॉल्फ ने अभी तक केवल फैमिली के लिए ही वेडिंग गाउन खुद तैयार किया था। लेकिन वे प्रियंका चोपड़ा के पास अपने स्केचेस लेकर खुद गए और उनकी लाइफ के महत्वपूर्ण दिन का हिस्सा बनने की तमन्ना जाहिर की।

प्रियंका का रॉल्फ ने है बहुत ही पुराना रिश्ता
ऐसा नहीं है कि पहली बार रॉलप् प्रियंका के लिए ड्रेस बना रहे है। इससे पहले 2017 में हुए मेट गाला इवेंट के लिए भी प्रियंका के साथ काम कर चुके हैं। वहीं रॉल्फ लॉरेन ने अपने 50 साल पूरे होने की खुशी में भी रखे इवेंट में प्रियंका को खास तौर पर इनवाइट किया था। इतना ही नहीं प्रियंक और निक के नजदीक आने का कारण भी रॉल्फ है।  

माना जा रहा है प्रियंका चोपड़ा के भारतीय परिधान अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किए हैं।

क्रिश्चियन रिवाज से हुई प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी, पहना इस ब्रांड के आउटफिट्स

दीपवीर ने आज रखी बॉलीवुड स्टार्स के लिए रिसेप्शन पार्टी, अलग ही लुक में नजर आएंगे दीपिका-रणवीर

सुष्मिता सेन अपने ब्रायफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ करती नजर आईं वर्कआउट, हुआ वीडियो वायरल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Revealed this is why ralph lauren broke protocol and designed priyanka chopra wedding dress : रॉल्फ लॉरेन ने किया खुलासा, आखिर क्यों सभी प्रोटोकॉल तोड़ डिजाइन किया प्रियंका का वेडिंग गाउन
Write a comment
ipl-2019