1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. अपरलिप के बाल हटाने के लिए महिला ने किया ऐसा काम, देख डर जाएंगे आप

अपरलिप के बाल हटाने के लिए महिला ने किया ऐसा काम, देख डर जाएंगे आप

अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए ब्यूटी पार्लर से लेकर घर तक हमलोग अपने चेहरे पर कुछ न कुछ अप्लाई करते रहते हैं। लेकिन यह आपके लिए कब मुसीबत बन जाए ये कौन जानता है। ऐसा ही कुछ हुआ लंदन की रहने वाली Chantelle के साथ।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 29, 2018 6:15 IST
- India TV
skin care tips

नई दिल्ली: अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए ब्यूटी पार्लर से लेकर घर तक हमलोग अपने चेहरे पर कुछ न कुछ अप्लाई करते रहते हैं। लेकिन यह आपके लिए कब मुसीबत बन जाए ये कौन जानता है। ऐसा ही कुछ हुआ लंदन की रहने वाली  Chantelle के साथ। 

चेहरे की खूबसूरत में जब रोंएं बाधा बनने लगे तो क्या -क्या नहीं करते। कोई थ्रीडिंग कराता है तो वैक्स का सहारा लेता है। वहीं कुछ लोग हेयर रिमूअल क्रीम से भी काम चला लेते हैं। ऐसे ही ब्रिटेन की रहने वाली  Chantelle को चेहरे पर रोंएं (बाल) इतने ज्यादा आए थे मानो उसकी मूछें निकल आई हों। इससे परेशान होकर महिला ने हेयर रिमूअल क्रीम का प्रयोग किया। इस क्रीम से महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। और उसके चेहरे का बुरा हाल हो गया।

skin care tips

skin care tips

मामला ब्रिटेन के साउथ वेल्स इलाके का है। खबरों में कहा गया कि महिला के साथ ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसने बहुत ही सस्ती क्रीम का इस्तेमाल किया था। महिला ने जिस क्रीम का इस्तेमाल किया था उसकी कीमत 1.30 डॉल बताई ता रही है जबकि एक मीडियम रेंज की क्रीम की कीमत 7.86 डॉलर से शुरू होती है।(सिर्फ 2 घंटे बालों पर लगाएं ये खास चीज और हमेशा के लिए पाएं स्ट्रेट बाल, विश्वास न हो तो जरुर अजमाएं)

skin care tips

skin care tips

वैक्स या हेयर रिमूवल का ऑप्शन थ्रीडिंग होती है लेकिन इसमें काफी ज्यादा दर्द होने के कारण कम लोग ही थ्रीडिंग कराते हैं। शायद इसीलिए महिला ने सस्ती क्रीम चुनी होगी। क्रीम बर्न से पीड़ित महिला दो बच्चों की मां है ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने अपना समय बचाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल किया होगा।(शरीर में दिखें ये लक्षण तो समझ जाइए आपको हो सकती है Liver से जुड़ी ये जानलेवा बीमारी)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv