1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. #Nickyanka Delhi Reception: सोफी और प्रियंका से कम नहीं दिखीं निक जोनस की मां, खुद ही देखें उनका ट्रेडिशनल अवतार

#Nickyanka Delhi Reception: सोफी और प्रियंका से कम नहीं दिखीं निक जोनस की मां, खुद ही देखें उनका ट्रेडिशनल अवतार

निक और प्रियंका चोपड़ा दोनों की फैमिली ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। निक जोनस की मां डेनिस जोनस को भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं। लेकिन उन्हें देखकर आप प्रियंका और सोफी टर्नर को भी भूल जाएगे।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:04 Dec 2018, 10:03 PM IST]
Denise Miller-Jonas- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Denise Miller-Jonas

 Priyanka Chopra and Nick Jonas Reception: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1-2 दिसंबर को शादी रचाई है। शादी के बाद आज प्रियंका और निक की दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। निक और प्रियंका चोपड़ा दोनों की फैमिली ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। निक जोनस की मां डेनिस जोनस को भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं। लेकिन उन्हें देखकर आप प्रियंका और सोफी टर्नर को भी भूल जाएगे।

प्रियंका चोपड़ा की सांस दिल्ली रिसेप्शन में लंहगा चोली में नजर आईं। उन्होंने भी गोल्डन पीच कलर का लहंगा  पहना हुआ था। इसके साथ ही गले में चोकर और ईयररिंग्स पहना हुआ था। इसके साथ ही पोटली ले रखी थी। मेकअप की बात करें लाइट मेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। जिन्हें देखकर कोई यह नहीं कह सकता है कि वह तीन बच्चों की मां है।

इस खास मौके में पीएम मोदी भी नवजोड़े को आर्शीवाद देने के लिए पहुंचें।

#Nickyanka Delhi Reception: सिल्वर-पीच कलर के लहंगे में प्रियंका दिखी खूबसूरत, निक दिखें इस अंदाज में

निकयंका के दिल्ली रिसेप्शन में एक बार फिर सोफी टर्नर ने ढ़ाया कहर, देखें तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Priyanka chopra nick jonas delhi reception nickyanka wedding priyanka mother in law denise jonas in tradition attire at reception
Write a comment