1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का फैशन सेंस है सबसे हटके, इस मैगजीन में आए नंबर वन पर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का फैशन सेंस है सबसे हटके, इस मैगजीन में आए नंबर वन पर

Read In English

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप सिंगर पति निक जोनस का नाम साल 2019 के सबसे बेस्ट ड्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 05, 2019 14:08 IST
priyanka chopra- India TV
priyanka chopra

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप सिंगर पति निक जोनस का नाम साल 2019 के सबसे बेस्ट ड्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया हैं। जी हां अपने फैशन सेंस और बेहतरीन ड्रेसअप से लोगों को दिलों पर राज़ करने वाली प्रियंका चोपड़ा और निक पीपुल मैगजीन (People Magazine) के टॉप पर है।

ये क्यूट कपल अपनी शानदार शादी के बाद हनीमून की तस्वीरों के कारण छाया रहा। हालांकि शादी के बाद भी लोगों के बीच इनका खुमार खत्म नहीं हुआ।

फैंस द्वारा मैगी बुलाने पर कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने दिया मजेदार जवाब, बोली- सिर्फ 2 मिनट में तैयार

जिस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा औऱ निक जोनस का नाम आया है। उस लिस्ट में कई और सेलेब्रिटीज़ शामिल है। जिनमें टेनिस चैंपियन सेरेना विलियम्स,  बिली पोर्टर, जेनिफर लोपेज, लेडी गागा और सेलिना डियॉन आदि शामिल हैं।

साल 2019 के लिए पीपुल की बेस्ट ड्रेस्ट लिस्ट में 37 साल की प्रियंका चोपड़ा और 26 साल के निक जोनस सबसे ऊपर हैं। इस बारे में पीपुल मैगजीन का कहना है कि दोनों का फैशनेबल अंदाज उतना ही आकर्षक है जितना उनके बीच का रोमांस है।

न्यूयार्क की गलियों में पति निक जोनस के साथ ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा ने  इस लिस्ट में अपना नाम होने पर पीपुल मैगजीन को धन्यवाद कहा है।

View this post on Instagram

Thank you @people 💜 @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

People’s style and beauty की डायरेक्टर एंड्रिया का इस लिस्ट के बारे में कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब टॉप 10 की लिस्ट में पुरुष भी शामिल हुए है। मुझे यह सच में लगता है कि यह दोनों इस चीज को डिज़र्व करते हैं। दोनों को एक साथ देखना काफी एक्साइटिंग होता है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment