1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. मेहंदी सेरेमनी में इस अंदाज में नजर आईं युविका चौधरी, पहनी इस डिजाइनर की ड्रेस

मेहंदी सेरेमनी में इस अंदाज में नजर आईं युविका चौधरी, पहनी इस डिजाइनर की ड्रेस

टीवी के एक शो से शुरु हुई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों 12 अक्टूबर 2018 को शादी करने वाले है। जिससे पहले मेंहदी सेरेमनी और इंगेजमेंट सेरेमनी आयोजन की गई।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 11, 2018 16:10 IST
Prince And Yuvika- India TV
Image Source : INSTRAGRAM/EPIC Prince And Yuvika

नई दिल्ली: टीवी के एक शो से शुरु हुई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों 12 अक्टूबर 2018 को शादी करने वाले है। जिससे पहले मेंहदी सेरेमनी और इंगेजमेंट सेरेमनी आयोजन की गई।

मेंहदी सेरेमनी में प्रिंस और युविका काफी खुश नजर आ रहे थे। जिनकी मेंहदी की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

 

मेंहदी सेरेमनी के समय युविका काफी खूबूसरत नजर आ रही थी। उन्होंने मेंहदी कलर के ही लंहगा पहना हुआ था। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। इसके साथ उन्होंने कर्ली हेयर और लाइट मेकअप के साथ फ्लावर हाथ फूल माला और सिर पर लगाएं हुए थी। जो कि उन्हों एक दम राजकुमारी वाला लुक नजर आ रहा था।

युविका की इसखूबसूरत ब्लाउज-लहंगा की बात करें चो उन्होंने AKASHI Clothing से खरीदा था।

वहीं प्रिंस की बात करें तो उन्होंनें व्हाइट कलर की शेरनावी पहनी हुई थी। इसके साथ उनिहोंने भी गले में व्हाइट कलर का माला डाला हुआ था। दोनों लोग काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे।

मेंहदी सेरेमनी के दोनों के डांस के काफी वीडियो वायरल हो रहे है।

बता दें कि प्रिंस और युविका दोनों ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी। दोनों ने अपनी सगाई की खबर इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी थी। दोनों ने बिग बॉस 9 में एक साथ ही हिस्सा लिया था, और दोनों के प्यार की शुरुआत इसी शो के दौरान हुई थी। इससे पहले प्रिंस रोडीज 13, स्पलिट्सविला 8 में भी नजर आ चुके हैं। वहीं, युविका चौधरी ओम शांति ओम, नॉची एट 40 और एनीमी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Prince narul yuvika chaudhary mehendi ceremony videos are out see she wore akashi cloths :मेहंदी सेरेमनी में इस अंदाज में नजर आईं युविका चौधरी, पहनी इस डिजाइनर की ड्रेस
Write a comment
ipl-2019