1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Monsoon Tips: इस मौसम भी अपने आप को रख सकते हैं फैशनेबल, फॉलो करें ये टिप्स

Monsoon Tips: इस मौसम भी अपने आप को रख सकते हैं फैशनेबल, फॉलो करें ये टिप्स

देश के कई राज्यों में मॉनसून अपने चरम पर है। झमाझम बारिश के बीच शहर की सड़कें जब जलमग्न और कीचड़मय हो जाती हैं, तब खुद को फैशनेबल बनाए रखना काफी चुनौतीपूर्ण होता है।

IANS IANS
Published on: July 26, 2018 11:57 IST
fashion tips- India TV
fashion tips

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में मॉनसून अपने चरम पर है। झमाझम बारिश के बीच शहर की सड़कें जब जलमग्न और कीचड़मय हो जाती हैं, तब खुद को फैशनेबल बनाए रखना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। डिजाइन एडी हार्डी के एवीपी अनुपम विश्वास और फ्लाइंग मशीन एवं एफ2के के हेड ऑफ डिजाइन प्रसेनजित अधिकारी ने ऐसे समय में आपके लिए फैशन के नायाब नुस्खे सुझाए हैं :

डार्क एंड शेडी: जल्दबाजी में फैसला लेने से पहले, थोड़ा रुकें। बरसात के मौसम में फेमस नेवी ब्लू, ब्लैक और ग्रे के साथ डार्क शेड्स फैशन का जलवा बिखेरने के लिए आवश्यक है। यह शेड्स डिफॉल्ट रूप से बारिश के दौरान हमारे आसपास की उदासी को दूर करते हैं।

न्यू-ऐज केप: जैकेट कपड़े का एक टुकड़ा से कहीं अधिक है, सही मायने में यह एक स्टेटमेंट है। क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो कूल हो मगर उसने कभी जैकेट नहीं पहनी हो। अगर आप वाकई किसी को जानते हैं तो यकीन मानें कि वह कूल नहीं सकता। इस सीजन में एक सिंपल लेकिन अच्छा जैकेट (खासतौर पर हुड के साथ) यानी अपना सुपरहीरो चुनें। भीगने से बचें और और इसे पहनकर लाजवाब भी दिखें।

ऐक्सेसरीज: बारिश में या बारिश के बाद भी चलना काफी पीड़ादायक हो सकता है! आप लोगों के सामने बे ढंगे की तरह से फिसलना नहीं चाहेंगे। बारिश के दौरान चाहे फॉर्मल हो या समारोह, सही फुटवियर आपके लुक के पूरक हो सकते हैं। गीले इलाकों में जरूरी ग्रिप के लिए उपयुक्त सोल वाले जूते चुनें। अगर यह वेदर-रेसिस्टेंट मैटीरियल से बना हो तो उससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।(लड़कियों को दिखना है सबसे अलग और खूबसूरत, तो आज ही ट्राई करें ये ब्यूटी टिप्स)

ज्यादा कुछ न करें : सिंपल बने रहें, बिंदास दिखें और स्केटिंग रिंक में उतरें। किसी नौसिखिए की तरह दिखने की बजाय सड़क को ही अपना रैंप बना डालें।(डिमेंशिया के इलाज में मददगार है कम तीव्रता की अल्ट्रासाउंड तरंगें, जानिए कैसे)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv