1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. क्वीन बनकर छत्तीसगढ़ पहुंची कंगना रनौत, देखें ट्रेडिशनल अवतार

क्वीन बनकर छत्तीसगढ़ पहुंची कंगना रनौत, देखें ट्रेडिशनल अवतार

कंगना रनौत ने लाइट ग्रीन कलर की सिफॉन साड़ी में नजर आईं। इसमें कहीं-कहीं पर एंब्राइडूी की गई थी। इसके साथ कंगना ने गले में चोकर से अपने लुक को पूरा किया। वहीं हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने ढीला बन बनाया हुआ था। जिसमें कंगना बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 31, 2018 12:35 IST
Kangana Ranaut- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Kangana Ranaut

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी महिलाओं को मोबाइल दिएं। वह छत्तीसगढ़ संचार कआंति योजना में सम्मिलित होने आईं थी। यह पहला मौका था जब कंगना छत्तीसगढ़ आईं। इस बात वह खुद बोली कि मुंबई के इतने बात होते हुए भी उन्हें कभी रॉयपुर आने का मौका नहीं मिला। आज वो रायपुर में है। रायपुर उनको देहरादून की याद दिलाता है। आपको बता दें कि कंगना देहरादून की रहने वाली है। इस प्रोग्राम की कुछ तस्वीरें कंगना से सोशल मीडिया में शेयर की।

इस खास मौके में कंगना साड़ी पहनकर पहुंची। वह वास्तव में किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थी। कंगना को अच्छी तरह से यह पता है कि कहां और किस मौके में क्या पहनना है। कंगना रनौत इससे पहले भी की बार सिफॉन की साड़ी पहनकर स्पॉट हुो चुकी है। उनकी हर एक हदा उनके फैंस को दीवाना बना देता है। वह हर एक बार अपनी नई छाप छोड़ कर आती है।

कंगना रनौत ने लाइट ग्रीन कलर की सिफॉन साड़ी में नजर आईं। इसमें कहीं-कहीं पर एंब्राइडूी की गई थी। इसके साथ कंगना ने गले में चोकर से अपने लुक को पूरा किया। वहीं हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने ढीला बन बनाया हुआ था। जिसमें आगे से भी थोड़े बाल उठाएं गए थे। इस लुक में कंगना बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

कंगना को स्टाइल एमी पटेल ने दी थी। वहीं मेकअप लवलीन रामचंदनानी ने किया था। वहीं गले में चोकर Miu Miu का पहना हु आथा। जो कि देखने में काफी खूबसूरत था।

इससे पहले भी कई बार कंगना रनौत सिफॉन साड़ी में नजर आ चुकी है। एयरपोर्ट के साथ-साथ कई इवेंट में उन्होंने पहना था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv