1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. सिंपल दिखने वाली साड़ी को इस मॉर्डन स्टाइल में पहनकर दिख सकते हैं ग्लैमरस

सिंपल दिखने वाली साड़ी को इस मॉर्डन स्टाइल में पहनकर दिख सकते हैं ग्लैमरस

साड़ी का अपना अलग ही लुक होता है। पैंट स्टाइल साड़ी हो या अलग-अलग साड़ी पल्लू, हम आपको साड़ी ड्रेप करने के कई तरीके बता चुके हैं। लेकिन नए साल में आपका स्टाइल भी कुछ नया और यूनीक होना चाहिए।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 10, 2018 16:10 IST
fashionable saree- India TV
fashionable saree

नई दिल्ली: साड़ी का अपना अलग ही लुक होता है। पैंट स्टाइल साड़ी हो या अलग-अलग साड़ी पल्लू, हम आपको साड़ी ड्रेप करने के कई तरीके बता चुके हैं। लेकिन नए साल में आपका स्टाइल भी कुछ नया और यूनीक होना चाहिए। किसी फंक्शन या पार्टी में साड़ी आजकल काफी कॉमन हो गई है, इसलिए भीड़ से अलग दिखने के लिए आपको अपने साड़ी ड्रेपिंग में कुछ बदलाव करना पड़ेगा। हम आपको साड़ी ड्रेप करने के आप कुछ यूनीक स्टाइल दिखाते हैं, जिससे आप सबसे डिफरेंट और स्टाइलिश लगेंगी।

थाई-हाई स्लिट साड़ी

पैंट स्टाइल साड़ी तो आपने कैरी की ही होगी, अब ग्लैमरस लुक के लिए बिना पैंट के इस तरह साड़ी कैरी करें। ये आपको थाई-हाई स्लिट जैसा लुक देगा। आप इसके नीचे शॉर्ट्स पहनें और प्लीट्स को बेल्ट से सिक्योर कर लें।

deepika padukone

deepika padukone

साड़ी का ये स्टाइल काफी यूनीक है। इस स्टाइल को आप सीधे और उल्टे, दोनों पल्ले की साड़ी में कैरी सकती हैं। इसके लिए स्टाइलिश ब्लाउज़ बेहद ज़रूरी है, इसमें पल्ले को ब्लाउज़ के अंदर से लिया गया है।

deepika padukone

deepika padukone

इस स्टाइल के लिए साड़ी की प्लीट्स आगे की बजाए पीछे की तरफ बनाएं और आगे से साड़ी को दुपट्टे की तरह टक-इन करें। आप ये स्टाइल क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ ट्राय कर सकती हैं।

deepika padukone

deepika padukone

आप पल्लू को इस तरह ट्विस्ट देकर भी पहन सकती हैं। इसमें पल्लू को ब्लाउज़ को ऊपर लेने की बजाए कमर से लेते हुए आगे किया गया है। इस स्टाइल के लिए आपको ट्रेंडी ब्लाउज़ कैरी करना होगा। अगर आपको साड़ी कैरी करने में प्रॉब्लम होती है तो आप इस तरह की प्रीस्टीच्ड धोती साड़ी खरीद सकती हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13