1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. मंदिरा बेदी ने दिखाया अपना हुनर, सिर्फ 1 मिनट में स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहन किया हर किसी को दंग

मंदिरा बेदी ने दिखाया अपना हुनर, सिर्फ 1 मिनट में स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहन किया हर किसी को दंग

46 वर्षीय मंदिरा बेदी ने हाल में ही एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शानदार तरीके से साड़ी पहनती हुई दिखाई दे रही हैं। मंदिरा ने किसी की मदद न लेते हुए यह कारनामा महज 1 मिनट में कर दिखाया है। देखें वीडियो।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 25, 2018 16:55 IST
mandira bedi- India TV
Image Source : INSTRAGRAM/MANDIRA BEDI mandira bedi

नई दिल्ली: जब भी हम साड़ी पहनने के बारें में सोचते है तो यह सोचकर मन नहीं करता है कि उसे पहनने में बहुत समय लगेगा। इसके अलावा उले संभालना भी उतना ही मुश्किल है। आमतौर पर बोला जाएं तो साड़ी पहनने में आपको कम से कम 20 मिनट तो लग ही जाएंगे, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी से अपने हुनर से सिर्फ 1 मिनट में साड़ी स्टाइलिश तरीके से पहन डाली।

 46 वर्षीय मंदिरा बेदी ने  हाल में ही एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शानदार तरीके से साड़ी पहनती हुई दिखाई दे रही हैं। मंदिरा ने किसी की मदद न लेते हुए यह कारनामा महज 1 मिनट में कर दिखाया है। इसे शेयगर करते हुए मंदिरा लिखती हैं- लोग कहते हैं कि साड़ी इसलिए नहीं पहनते क्योंकि इसे बांधने में बहुत वक्त लगता है। तो लीजिए.. मैंने साड़ी 1 मिनट के अंदर पहन ली है। मंदिरा के इस वीडियों को 2 लाख से ज्यादा लगो देख चुके है। (46 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी लगती हैं 25 साल की, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान)

आपके दिमाग में मंदिरा बेदी को देखकर दूरदर्शन में आने वाला सीरियल 'शांति' याद आता होगा। या फिर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की प्रिया याद आती होगी। लेकिन साल 2003 के वर्ल्ड कप में अपने एकरिंग से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। प्यारी सी दिखने वाली मंदिरा अब और सेक्सी और फिट हो गई हैं। जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तरह बनना चाहता है। इन दिनों सबसे ज्यादा मंदिरा को उनकी फिटनेस का आइकन के रुप में देखा जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment