1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. 22 अगस्त से होगा Lakme Fashion Week विंटर/फेस्टिव 2018 का आगाज

22 अगस्त से होगा Lakme Fashion Week विंटर/फेस्टिव 2018 का आगाज

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2018 संस्करण का आगाज 22 अगस्त से होगा। पांच दिवसीय फैशन शो मुंबई स्थित सेंट रेजिस होटल में होगा। 38वें संस्करण का उद्देश्य नई प्रतिभाओं को समावेशी मंच पेश कराना है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 11, 2018 16:57 IST
lakme fashion week 2018- India TV
lakme fashion week 2018

नई दिल्ली: लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2018 संस्करण का आगाज 22 अगस्त से होगा। पांच दिवसीय फैशन शो मुंबई स्थित सेंट रेजिस होटल में होगा। 38वें संस्करण का उद्देश्य नई प्रतिभाओं को समावेशी मंच पेश कराना है। 

हेड ऑफ इनोवेशंस एट लैक्मे अश्वथ स्वामीनाथन ने कहा, "लैक्मे फैशन वीक हमेशा सौंदर्य और फैशन दोनों का बेहतरीन संयोजन पेश करता है। विंटर/फेस्टिव 2018 संस्करण फैशन और सौंदर्य में नवीनतम रुझानों और अवधारणाओं को पेश करेगा। यह एक और रोमांचक सीजन होगा।"

आईएमजी रिलॉयंस लिमिटेड के फैशन प्रमुख जसप्रीत चंदोक कहते हैं कि अपनी शुरुआत से लैक्मे फैशन ने सर्वश्रेष्ठ और और इस उद्योग की असाधारण प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया है और आगामी सीजन में भी नए फैशन मानक पेश किए जाएंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment