1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. अवार्ड शो के दौरान कटरीना कैफ का दिखा ग्लैमरस अंदाज, आप भी देखें तस्वीरें

अवार्ड शो के दौरान कटरीना कैफ का दिखा ग्लैमरस अंदाज, आप भी देखें तस्वीरें

कटरीना कैफ का आखिरी बार आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो में देखा गया था। शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म तो काफी बड़ी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 22, 2019 7:53 IST
कटरीना कैफ- India TV
कटरीना कैफ

कटरीना कैफ का आखिरी बार आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो में देखा गया था। शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म तो काफी बड़ी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई। लेकिन इस फिल्म में कटरीना कैफ का रोल बबीता कुमार को काफी पसंद किया गया था। कटरीना के इस ग्लैमरस अवतार के बाद शायद ही कोई भुल सकता है। हाल ही में कैटरीना को एक अवार्ड फंक्शन को दौरान देखा गया। इस शो में कैटरीना ग्रे कलर के फ्लॉवर फ्लावर प्रिंट गाउन पहनकर पहुंची।  इस ग्रे कलर के गाउन पर येलो बेल्ट बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। इस ड्रेस के साथ कैट ने डैंटी इयरिंग्स और कोहीनूर रिंग पहना था। इस पूरे लुक में कैट बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

View this post on Instagram

आज रात ZEE Awards के लिए 🌟💃🏻best supporting actress for ZERO

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि जी सिने अवॉर्ड 2019 कटरीना कैफ को जीरो के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान जब कटरीना स्टेज पर थीं तो विक्की और कार्तिक ने उनके साथ खूब मस्ती की। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

Happy Holi everyone 🌈💕 #ZoomHoliFest @zoomtv

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

Sunday chill🌝 @lenskart

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv