1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. करीना कपूर बेटे तैमूर को गोद में लेकर इस तरह मना रही हैं दिवाली, देखें फोटो

करीना कपूर बेटे तैमूर को गोद में लेकर इस तरह मना रही हैं दिवाली, देखें फोटो

तैमूर अली खान मां करीना कपूर सोहा अली खान की बेटी इनाया के साथ कुछ इस अंदाज में दिवाली मना रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 03, 2018 10:11 IST
kareena kapoor khan- India TV
kareena kapoor khan

नई दिल्ली: तैमूर अली खान मां करीना कपूर फूफी सोहा अली खान की बेटी इनाया के साथ कुछ इस अंदाज में दिवाली मना रहे हैं। बॉलीवुड के गलियारों में दिवाली का आगाज हो चुका है बॉलीवुड सेलेब्स दिवाली हाउस पार्टी करने में खासा बिजी है। उसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान कैसे पीछे रह सकते हैं।करीना कपूर की सोशल मीडिया पर वैरिफाइ अकाउंट नहीं है लेकिन उनके फैन क्लब की वजह से लेटेस्ट अपडेट मिल जाते हैं।

 करीना के फैन क्लब दिवाली की ये स्पेशल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। शेयर होते ही यह फोटो वायरल हो गई है। यह फोटो इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें तैमूर अली खान अपनी मां के साथ इस खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस पार्टी के दौरान करीना कपूर अपनी ननद सोहा अली खान के साथ स्पॉट की गई। सोहा और करीना दोनों ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।  आपको बता दें कि तैमूर की यह दूसरी दिवाली है।

सोहा अली खान बेटी इनाया और तैमूर अपनी क्यूट फोटो की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर छाएं रहते हैं। हाल ही में हैलोविन डे के दिन सोहा ने बेटी इनाया की फोटो शेयर करते हुए लिखा हैप्पी हैलोविन। साथ ही सोहा ने लिखा मैं हूं साइज जीरो चुड़ैल। इस फोटो में इनाया बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थीं। इनाया येलो कलर की ड्रेस पहनी थी और सर पर बो लगाया था।

तैमूर अली खान

तैमूर अली खान

हैलोविन के दिन तैमूर अली खान भी इस खास अंदाज में स्पॉट किये गए।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: kareena kapoor Diwali Chhota Pataakhas Taimur, Inaaya Are Festive Ready. See Pic: करीना कपूर बेटे तैमूर को गोद में लेकर इस तरह मना रही हैं दिवाली, देखें फोटो
Write a comment
ipl-2019