1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. एक बार फिर Karan Johar का उड़ा मजाक, वजह जान रह जाएंगे हैरान

एक बार फिर Karan Johar का उड़ा मजाक, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Karan Johar एक बार अपने फैंस के बीच काफी ट्रोल हो रहे है। हाल में ही उन्होंने लैक्मे फैशन वीक 2018 में सोनाक्षी सिंहा के साथ रैंप वॉक किया, लेकिन वह अन्य किसी कारण उड़ रहा है मजाक, जानिए क्यों...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 05, 2018 18:53 IST
karan johar hair color- India TV
karan johar hair color

नई दिल्ली:  डायरेक्टर और निर्माता करण जौहर किसी न किसी कारण हमेशा से ही सुर्खियों में नजर आते रहते है। वह फैशनिस्ता माने जाते है। उनका हर एक लुक अलग होता है। इतना ही नहीं उनका हर आउटफिट्स यहां तक कि बैग्स की भी कीमत लाखों में होती है। लेकिन इस बार करण जौहर का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। इसका कारण है उनकी हेयरस्टाइल का कलर।

हाल में ही Lakme Fashion Week Summer/ Resort 2018 के दौरान डिज़ाइनर जोड़ी Falguni and Shane Peacock के लिए करन रैम्प वॉक किया। वह रैंप में ग्लॉसी-सिल्वर जैकेट और ट्राउजर्स में नजर आएं। जो कि बिल्कुल अलग ही लुक था। इस लुक में करन को काफी तारीफें मिली लेकिन उनकी हेयर कलर के आगे सब छिप गया।

करण ने हाल में ही अपने बालों में ग्रे कलर कराया है। इस नए लुक में फैंस उन्हें पसंद वहीं कर रहे है और उनका मजाकर उड़ा रहे है।

करण जौहर ने अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, '500 शेड्स ऑफ ग्रे'। वैसे ही कई अलोचकों ने उन्हें बुढ्ढ़ा तो किसी से इंडियन सिनेमा का लेडी गागा कह दिया है।

बता दें कि फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में करण जौहर और सोनाक्षी सिन्हा साथ दिखेंगे। इसमें करण जौहर डबल रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment