1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. करण जौहर स्टाइलिश चश्मा की वजह से सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

करण जौहर स्टाइलिश चश्मा की वजह से सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

बॉलीवुड के फेसम डायरेक्टर करण जौहर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार अपनी ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि अपनी सनग्लासेस की वजह से सुर्खियों में है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 03, 2018 7:44 IST
karan johar- India TV
karan johar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेसम डायरेक्टर करण जौहर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार अपनी ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि अपनी सनग्लासेस की वजह से सुर्खियों में है। हाल ही में करण जौहर ने अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा  'ऑरेंज अब नया ब्लैक है…। फिर क्या फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद ही कई यूजर्स ने कमेंट करना शुरु कर दिये।

View this post on Instagram

Orange is the new black!!! Styled by @nikitajaisinghani 📷 @beejlakhani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

डायरेक्टर-प्रड्यूसर करण जौहर अपने बेहतरीन फैशन सेंस को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर वह खासे ऐक्टिव रहते हैं और अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ ऐसा शेयर करते रहते हैं जिसे लेकर वह चर्चा में आ ही जाते हैं।करण की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कुछ लोगों को उनकी यह तस्वीर बेहद कूल लग रही है। वहीं बहुत सारे लोग उनके इस लुक पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

करण की इस तस्वीर पर यूजर ने ट्रोल करते हए कमेंट किया, चश्मे में करण कुछ ऐसे लग रहे हैं जैसे वह वेल्डिंग करने जा रहे हों। एक यूजर करण पर चुटकी लेते हुए कमेंट करता है, ‘वेल्डिंग करने जा रहा है लड़का।’ वहीं बहुत सारे लोग उनके इस लुक पर बहुत भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

इस दिवाली सलवार सूट के साथ पहनने जा रही हैं हाई हील्स तो इन बातों का रखें ख्याल

दिवाली के फेस्टिव सीजन में दिखना है रिच और ग्लैमरस तो ईशा अंबानी के ये लुक ट्राय करिए

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Karan Johar Posted A Pic In Orange Glasses Got Trolled: करण जौहर स्टाइलिश चश्मा की वजह से सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट
Write a comment
ipl-2019