1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. 'जजमेंटल है क्या' के गाने लॉंच में बेहद हॉट अंदाज में पहुंची कंगना रनौत

'जजमेंटल है क्या' के गाने लॉंच में बेहद हॉट अंदाज में पहुंची कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह एक से बढ़कर बोल्ड अंदाज से लेकर ट्रेडिशनल अंदाज से हर किसी की धड़कने बढ़ा देती है। ऐसा ही उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 09, 2019 16:59 IST
Kangana ranaut- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Kangana ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह एक से बढ़कर बोल्ड अंदाज से लेकर ट्रेडिशनल अंदाज से हर किसी की धड़कने बढ़ा देती है। ऐसा ही उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह बेहद सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं।

जजमेंटल है क्या के रिमिक्स सॉन्ग लॉंच के समय कंगना राजकुमार के साथ काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने Ermanno Scervino ब्रांड की शीर ड्रेस पहनी हुई थी। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ग्राटर और स्टॉकिंस पहना हुआ था। जो कि उनके एक दम हॉट लुक दे रहा था।

Kangana ranaut

Kangana ranaut

इस लुक के साथ कगंना ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज और स्टाइलिश हेयरस्टाइल बनाई हुई थी।

Kangana ranaut

Kangana ranaut

कंगना रनौत का ये लुक कई फैंस गको पंसद आया तो कई यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि कंगना खूबसूरत लग रही है लेकिन उनके कपड़े कुछ ज्यादा ही..। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बहुत ही बेकार कपड़े। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ऐसे कपड़े वार्डरोब में होने से लोगों को यह डिसकरेज कर रही हैं।

Kangana ranaut

Kangana ranaut

एक यूजर ने लिखा कि वास्तव में यह मेंटल हो गई है।

Kangana ranaut

Kangana ranaut

वहीं ऐसे फैंस है जिन्हें कंगना का ये लुक काफी रॉकिंग लगा। ऐसे ही कई पॉजिटिव कमेंट्स भी आए।

Kangana ranaut

Kangana ranaut

वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत एक बार फिर रिपोर्ट्स से लड़ने के कारण सुर्खियों में आ गई है।  फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के के नए गाने के लॉंच के समय एक रिपोर्टर से जमकर लड़ाई हुई।  दरअसल एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर जस्टिन राव ने जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना को उनके खिलाफ एक ऐसी खबर याद आ गई। जो कि मणिकर्णिका के समय उनके खिलाफ छापी थी। फिर क्या कंगना उस रिपोर्टर के ऊपर बरस पड़ी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कि रिपोर्टर को खूब लताड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

'जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप

सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट में पहचानना हुआ मुश्किल, लेकिन तस्वीरें देखते ही चहक उठेगे आप

सोफी टर्नर की प्री-वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा सिल्क गाउन में दिखीं ग्लैमरस, नंगे पैरों की वजह से तस्वीर हुई वायरल

 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban