1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. कलंक बॉक्स ऑफिस में नहीं दिखा पा रही है अपनी पकड़, लेकिन सिर्फ फिल्म में ज्वैलरी बनाने के लिए लगे थे 8 माह

कलंक बॉक्स ऑफिस में नहीं दिखा पा रही है अपनी पकड़, लेकिन सिर्फ फिल्म में ज्वैलरी बनाने के लिए लगे थे 8 माह

आपको बता दें जहां मनीष मल्होत्रा ने कलंक में सबी कॉस्टयूम डिजाइन किया है। जो कि काफी बेहतरीन तरीके से तैयार किए गए है। आलिया हर एक लुक में सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आईं है। वहीं बेतरीन ज्वैलरी की बात करें तो इसे 7 डिजाइनरों और 50 कारीगरों ने मिलकर पूरे 8 माह में तैयार किया था।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 22, 2019 16:24 IST
Kalank- India TV
Kalank

Kalnak Jewellery: आलिया भट्ट, वरुण धवन स्टारर फिल्म 'कलंक' ने ने पहले दिन 21 करोड़ की कमाई कि लेकिन दिन के साथ-साथ कमाई की रफ्तार धीमी होती चली गई। हालांकि इसकी कहानी लोगों के दिलों में में अपनी छाप नहीं छोड़ पाई लेकिन फिल्म के सेट, कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी की काफी तारीफ की जा रही है। हर किसी को रॉयल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहे है।

आपको बता दें जहां मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। जो कि काफी बेहतरीन तरीके से तैयार किए गए है। आलिया हर एक लुक में सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आईं है। वहीं बेतरीन ज्वैलरी की बात करें तो इसे 7 डिजाइनरों और 50 कारीगरों ने मिलकर पूरे 8 माह में तैयार किया था।

Kalank

Kalank

 कलंक फिल्म की सारी ज्वैलरी tbz the original के कलेक्शन से है। इन्होंने केcollection नाम से अपनी ज्वैलरी लॉंच भी कर दी है। जिसे इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, माधुकी दीक्षित और आलिया भट्ट पहने हुए नजर आई है।

Kalank

Kalank

एक इंटरव्यू के दौरान एक ज्वैलरी डिजाइनर ने बताया कि हर किरदार अलग दिखे इसके लिए डिजाइनर ने काफी मेहनत की थी। डिजाइनर ने आजादी से पहले निजाम और बेगम के दौर में इस्तेमाल होने वाली ज्वैलरी के बारे में रिसर्च की थी।  

डिजाइनर के मुताबिक हमने हर किरदार की डिटेल को समझा। वहीं, ज्वैलरी डिजाइन करते वक्त इन डिटेल्स का हम खास ध्यान रख रहे थे। इस फिल्म की भव्यता के मद्देनजर हमने अपने सबसे सुंदर कलेक्शन को चुना था ताकि फिल्म के बैकड्रॉप के मुताबिक लगे। कलंक के लिए आलिया भट्ट ने 12 किलो के हेवी कॉस्‍ट्यूम्‍स और गहने पहनकर शूटिंग की थी।

कंगना रनौत इस मेक्सी ड्रेस के कारण हो गई हैं ट्रोल, लेकिन इस सिंपल सी ड्रेस की कीमत उड़ा देंगी होश

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv