1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. पति अजय देवगन का हाथ थामे बीट प्लास्टिक प्रोग्राम में पहुंची काजोल, पहनकर रखा था इतने कीमत की ड्रेस

पति अजय देवगन का हाथ थामे बीट प्लास्टिक प्रोग्राम में पहुंची काजोल, पहनकर रखा था इतने कीमत की ड्रेस

वर्ली के एन.एस.सी.आई में आयोजित प्रदर्शनी के उद्घाटन के लिए नेताओं के साथ-साथ अभिनेता अजय देवगन और काजोल को भी बुलाया गया था। इस खास मौके में काजलो ने पहनी अनीता डोंगरे द्वारा डिजायन की हुए ड्रेस। इतनी है कीमत..

shivani singh shivani singh
Published on: June 23, 2018 14:08 IST
kajol and ajay devgan- India TV
kajol and ajay devgan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल देवगन पिछले कुछ समय में फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी दूर जरूर हो गई हैं, लेकिन उनकी दिलकश अदाएं आज भी लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं। काजोल कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। इसके बाद से ही वह अपने चाहनेवालों के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल में ही वह पति अजय देवगन के साथ बीट प्लास्टिक के कार्यक्रम में शिरकत किया।

महाराष्ट्र के वर्ली के एन.एस.सी.आई में आयोजित प्रदर्शनी के जरिये बीएमसी की कोशिश ये बताने की है कि प्लास्टिक के बिना भी जिंदगी जी जा सकती है। प्रदर्शनी के उद्घाटन के लिए नेताओं के साथ-साथ अभिनेता अजय देवगन और काजोल को भी बुलाया गया था। अजय देवगन ने जहां लोगों से प्लास्टिक मुक्ति के इस अभियान से जुड़ने की अपील की, वहीं काजोल ने भी अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए बैंक बैलेंस और मकान के साथ एक बेहतर दुनिया देने की अपील की।

इस खास मौके में काजलो काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं। उन्होंने फैशन डिजायनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजायन किया हुए मैक्सी ड्रेस पहना हुआ था। इसके साथ उन्हें कमर में बेल्ट लगाई हुई थी। जो कि उनके लुक को पूरा कर रही थी। इसके साथ उन्होंने क्रीम कलर में ही हील्स पहना हुआ था।

Anita dongre dress

Anita dongre dress

आपको बता दें कि इस ड्रेस में कढ़ाई हाथ से की गई है। जो कि बहुत ही खूबसूरत है। अगर आपको भी यह ड्रेस पसंद आ गई है, तो आप अनीता डोंगरे की ऑनलाइन वेबसाइट में जाकर इसे खरीद सकते हैं। इस ड्रेस की कीमत 24,990 रुपए है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment