1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Isha Ambani and Anand piramal Reception: गोल्डन ड्रेस में राजकुमारी की तरह नजर आईं ईशा अंबानी, देखें तस्वीरें

Isha Ambani and Anand piramal Reception: गोल्डन ड्रेस में राजकुमारी की तरह नजर आईं ईशा अंबानी, देखें तस्वीरें

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन शुरू हो गया। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का यह दूसरा वेडिंग रिसेप्शन है जिसे अंबानी फैमिली आयोजित कर रही है। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 14, 2018 21:06 IST
Isha Ambani- India TV
Isha Ambani

नई दिल्ली: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन शुरू हो गया। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का यह दूसरा वेडिंग रिसेप्शन है जिसे अंबानी फैमिली आयोजित कर रही है। खबरों की मानें तो यह ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के जियो गॉर्डन में होगा जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की दिग्गज हस्तियां शरीक होंगी। रिसेप्शन में ईशा  बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

ईशा अंबानी के लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन कलर का लहंगा-चुनरी पहनी हुई है। जिसके साथ ही डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स और हाथों में बैगल्स पहनी हुई है। अपना लुक पूरा करने के लिए स्टैट हेयर किए हुए है। वहीं आनंद पीरामल ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आएं।

इस खूबसूरत लहंगे की बात करें तो यह Valentino कलेक्शन में से है।

कहा जा रहा है कि इस ग्रैंड रिसेप्शन को और भी ग्रैंड बनाने के लिए अंबानी परिवार ने म्यूजिक कॉन्सर्ट की प्लानिंग की है। पहला रिसेप्शन 13 दिसंबर को 452 करोड़ के वर्ली स्थित बंगले में हुआ था। यह वही बंगला है जिसे पीरामल परिवार ने ईशा अंबानी को शादी के तोहफे के तौर पर दिया था। इस शाही रिसेप्शन में कई राजनेता शामिल हुए थे।

अपनी शादी में ईशा अंबानी ने पहना मां नीता की शादी का 'पानेतर', जानें क्या है इसमें खास

ईशा अंबानी अपनी शादी के दिन दिखीं अप्सरा जैसी, वेडिंग लहंगा डिजाइन करने के पीछे था इनका हाथ

ईशा अंबानी की शादी में जाह्नवी को टक्कर देती नजर आईं खुशी कपूर, डीप नेक में लूटी महफिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment