1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Happy New year 2019: नए साल पर करें ये काम, हमेशा मिलेगी सफलता

Happy New year 2019: नए साल पर करें ये काम, हमेशा मिलेगी सफलता

नया साल 2019 ने दस्तक दे दी है। आज साल का पहला दिन है इस दिन को आप हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 01, 2019 8:24 IST
हैप्पी न्यू ईयर 2019- India TV
हैप्पी न्यू ईयर 2019

नई दिल्ली: नया साल 2019 ने दस्तक दे दी है। आज साल का पहला दिन है इस दिन को आप हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको कुछ खास बताएंगे। जिससे आप इस पूरे साल खुशनुमा बना सकते हैं। नया साल 2019 अब दस्तक देने वाला है। इसके स्वागत के लिए लोग अलग-अलग तरह की प्लानिंग में व्यस्त हैं, लेकिन क्या आप जानते है कुछ काम ऐसे हैं जिसे करके आप अपने नए साल को खास बना सकते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे काम के बारे में जिसे आपका नया साल खुशियों से भर जाएगा। 

नए साल की शुरुआत कभी भी घर में अकेले बैठकर ना करें। इस दिन फैमिली के साथ कहीं बाहर जरूर जाएं, जिसे आप फ्रेश महसूस करेगीं। दोस्तों को नए साल पर विश करना ना भूलें।

नए साल की शुरुआत अपने माता-पिता और घर के बुजुर्गों से करिए क्योंकि हमारे तरक्की के लिए उनका आशीर्वाद बहुत जरूरी है। 

नए साल के जश्न में सड़क के किनारे गुजारा कर रहे गरीबों को ना भूलें हो सके तो इन्हें भोजन जरूर कराएं या फिर ठंड से बचने के लिए उन्हें कंबल दें।

नए साल पर परिवार के संग मिलकर प्रण लेना चाहिए की अपने भाषा में शुद्धता और मिठास लाएं और हर जरूरत मंद की मदद करेंगे। और अपने  काम के प्रति ईमानदार रहे क्योंकि कर्म ही पूजा है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban