1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. दिव्या खोसला दुल्हन के लुक में आईं नजर, तस्वीरें हो रही है इंटरनेट पर वायरल

दिव्या खोसला दुल्हन के लुक में आईं नजर, तस्वीरें हो रही है इंटरनेट पर वायरल

दिव्या घोसला एक फैशन शो में दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वह डिजाइनर रितु बेरी के कलेक्शन की शो-स्टॉपर थी। जिसकी तस्वीरें उन्होने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर की। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 09, 2019 16:01 IST
Divya kholsa- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Divya kholsa

दिव्या खोसला कुमार अपनी खूबसूरती से हर किसी को आज भी आकर्षित कर लेती हैं। वह अपनी स्टाइलिश अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार दिव्या एक फैशन शो में दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वह डिजाइनर रितु बेरी के कलेक्शन की शो-स्टॉपर थी। जिसकी तस्वीरें उन्होने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर की।  

दिव्या के लुक को देखकर वह काफी चार्मिंग लगने के साथ-लाथ बिल्कुल नई नवेली दुल्हन लग रही हैं।

इन तस्वीरों में दिव्या ने खूबसूरत गाउन पहना हुआ था। जिसके साथ खूबसूरत मांग टीका और गोल्डन ज्वैलरी के साथ-साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी।

इसके साथ ही हेयरस्टाइल में बन के साथ उसी पर चुनरी पिनअप की हुई थी। यह लुक सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि 36 वर्षीय दिव्या खोसला कुमार ने साल 2005 में वैष्ठो देवी मंदिर में भूषण कुमार के साथ सात फेरे लिए थे। 2011 में जोड़ी के बेटे रुहान का जन्म हुआ, जो अब 7 साल का हो चुका है।

दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्होंने फिल्म अब 'तुम्हारे हवाले वतन साथियों (2004)' के जरिए बी-टाउन में डेब्यू किया। लगभग 20 म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन करने के बाद वे फिल्मों से बतौर निर्देशक जुड़ीं। यारियां (2014), सनम रे (2016) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं दिव्या फिल्म रॉय (2016) से एक निर्माता के तौर पर जुड़ीं।

शिल्पा शेट्टी का साड़ी लुक कॉपी करने पर हिना खान हो गई ट्रोल, पहले भी कर चुकी हैं नोरा फतेही के लुक को कॉपी

गोल्डन एरा की एक्ट्रेस आशा पारेख और वहीदा रहमान का इस उम्र में भी है जलवा बरकरार, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment