1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. 'धड़क' के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने पहना खूबसूरत सा लंहगा, कीमत सिर्फ इतनी...

'धड़क' के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने पहना खूबसूरत सा लंहगा, कीमत सिर्फ इतनी...

जाह्नवी ने फैशन डिजायनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजायन किया हुआ खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रहीं थी। वहीं ईशान हर बार की तरह कैजुअल लुक में नजर आएं।

Written by: shivani singh [Updated:28 Jun 2018, 2:48 PM IST]
Jhanvi kapoor- India TV
Jhanvi kapoor

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘जिंगाट’ आउट हो गया है। शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का ये दूसरा गाना है। इससे पहले धड़क का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ जो काफी पसंद किया गया।

'धड़क' फिल्म के तीसरे दिन प्रमोशन में जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने और ईशान दोनों जमकर 'जिंगाट' गाने में थिरके। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

'जिंगाट' का ओरिजनल गाना साल 2016 में आई फिल्म सैराट में था। जिसे धड़क के लिए अमिताभ भट्टाचार्य ने फिर से लिखा। मूल गाना मराठी में है। इस गाने का म्यूजिक और आवाज अजय-अतुल ने ही दी है, जिन्होंने सैराट के जिंगाट के लिए भी गाना गाया था। दोनों ही गाने लगभग एक जैसे हैं बस भाषा का फर्क है। गाने में फेस्टिवल का माहौल दिख रहा है, जहां जान्हवी और ईशान समेत उनके तमाम दोस्त थिरकते दिख रहे हैं।

इस खास मौके में जाह्नवी ने फैशन डिजायनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजायन किया हुआ खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रहीं थी। वहीं ईशान हर बार की तरह कैजुअल लुक में नजर आएं। इन दोनों के लुक में एक बात बहुत ही खास थी। वह थे इन दोनों के स्लीपर।

जी हां जाह्नवी ने लंहगा के साथ ब्लैक-ब्लू कलर के स्लीपर पहने थे जिसमें लिखा था -'Zing'। वहीं ईशान खट्टर ने ब्लैक कलर के स्लीपर पहने थे। जिसमें 'Aat' लिखा था। दोनों को मिलाकर देखें तो इसका मतलब 'Zingaat' है।

अब बात करें जाह्नवी की ड्रेस की अगर आपको भी यह ड्रेस पसंद आ गई है, तो आप इसे फैश डियानर अनीता डोगरे ने डिजायन किया है। जो कि आपको carma online shop में आसानी से मिल जाएगा। जो कि करीब 41, 990 रुपए में पड़ेगा। बस इसे आपको ऑर्डर देकर बनवाना होगा।

Anita dongre design dress

Anita dongre design dress

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की फिल्म धड़क 7 जुलाई को रिलीज होगी। लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। खुद जान्हवी भी इस फिल्म के लिए खासी उत्साहित हैं क्योंकि यह उनकी डेब्यू फिल्म है। धड़क साल 2016 में आई फिल्म सैराट का ऑफिशियल रीमेक है, जिसके राइट करण जौहर ने खरीदे लिए थे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म बनी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Dhadak film promotion Zingaat song release jhanvi kapoor wore anita dongre lahenga cost: 'धड़क' के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने पहना खूबसूरत सा लंहगा, कीमत सिर्फ इतनी...
Write a comment
the-accidental-pm-300x100