1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. सब्यासाची ने किया खुलासा, इस तरह बनाया गया दीपिका पादुकोण का 'सदा सौभाग्यवती भव:' लिखा दुपट्टा और खूबसूरत लहंगा

सब्यासाची ने किया खुलासा, इस तरह बनाया गया दीपिका पादुकोण का 'सदा सौभाग्यवती भव:' लिखा दुपट्टा और खूबसूरत लहंगा

सिंधी रिवाज की शादी में दीपिका का लुक काफी चर्चा हो रही थी। सबसे ज्यादा उनके दुपट्टे में लिखा 'सदा सौभाग्यवती भव:'। जो कि अपने आप पर यूनिक था। इतना ही नहबीं उनके खूबसूरत महरुन कलर के लहंगे की डिजाइन के साथ उसके बारें में हर कोई जानना चाहता है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: November 28, 2018 17:09 IST
Deepika Padukone- India TV
Image Source : INSTRAGRAM/SABYASACHI Deepika Padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को 2 रीति रिवाज के साथ शादी कर ली है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। दोनों रीति रिवाज में इस क्यूट कपल का लुक बहुत ही खूबसूरत था। जहां एक ओर दीपिका कोंकणी रीति रिवाज में खूबसूरत लग रही थी। वहीं सिंधी रीति रिवाज में हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। उनकी सिंधी रिवाज की शादी में दीपिका का लुक काफी चर्चा हो रही थी। सबसे ज्यादा उनके दुपट्टे में लिखा 'सदा सौभाग्यवती भव:'। जो कि अपने आप पर यूनिक था। इतना ही नहबीं उनके खूबसूरत महरुन कलर के लहंगे की डिजाइन के साथ उसके बारें में हर कोई जानना चाहता है।

आपको बता दें कि दीपिका के इस खूबसूरत आउटफिट्स को सब्यासाची ने डिजाइन किया था। इसे बनाने में बहुत सारे कारीगरों ने कई दिनों की मेहनत लगाकर इस लहंगा और चुनकी को बनाया था। इसका एक वीडियो सब्यासाची ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया। (रणवीर सिंह की शेरवानी को इस तरह किया गया था तैयार, सब्यासाची ने किया वीडियो शेयर )

आपको बता दें कि दीपिका पादकुोण ने महरुन कलर के लहंगा के साथ-साथ इंब्राइड्री का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था। इस वीडियो पर दिखाया गया है कि लहंगे की किनारे बॉर्डर में मोर बनाने में कितनी मेहनत लगी होगी। इसमें मोर बहुत ही बारीकी के साथ बनाया गया है। वहीं इस वीडियों में दुपट्टें के भी काम को दिखाया गया है।  देखें वीडियो। (दीपिका पादुकोण के बाद ईशा अंबानी ने पहना सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा )

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment