1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. एक बार फिर रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण दिखेंगे साथ, मनीष मल्होत्रा के लिए करेंगे एक साथ रैंपवॉक

एक बार फिर रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण दिखेंगे साथ, मनीष मल्होत्रा के लिए करेंगे एक साथ रैंपवॉक

रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली हैं। दोनों ने एक साथ फिल्म तमाशा में नजर आए थे। सूत्रों के अनुसार माना जा रहा था कि दोनों के बीच दोस्ती और रिलेशन में थे, लेकिन किसी कारण दोनों में ब्रेकअप हो गया। लेकिन इसके बाद भी दोनों फिल्मों में नजर आएं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 05, 2018 16:11 IST
Deepika Padukone and Ranbeer Kapoor- India TV
Deepika Padukone and Ranbeer Kapoor

नई दिल्ली: रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली हैं। दोनों ने एक साथ फिल्म तमाशा में नजर आए थे। सूत्रों के अनुसार माना जा रहा था कि दोनों के बीच दोस्ती और रिलेशन में थे, लेकिन किसी कारण दोनों में ब्रेकअप हो गया। लेकिन इसके बाद भी दोनों फिल्मों में नजर आएं।

हाल में ही दोनों फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के घर पर नजर आएं। उनके साथ करण जौहर भी थे। रणवीर और दीपिका ने गले लगकर एक-दूसरे के सभी गिले-शिकवे दूर किएं।

आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा के लिए जल्द ही रणवीर और दीपिका एक फैशन शो में रैंपवॉक करेगे। जो कि 9 अप्रैल को होने वाले मिज़वान फैशन वीक में एक-दूसरे का हाथ थामे हुए रैंप वॉक करेंगे। जिसकी तस्वीर मनीष मल्होत्रा ने इस्ट्राग्राम में शेयर की थी।  

आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी शादी की खबरों के कारण काफी चर्चा में है। मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार रणवीर सिंह और दीपिका की फैमिली ने मिलकर शादी की तारीफ भी तय कर ली है।

हमेशा शादी के बात को टाल देने वाली दीपिका ने इस बार अपनी शादी को लेकर खुलकर बोली। वह बोली, ''यह सब मेरी जिंदगी का हिस्सा है। मेरे लिए शादी, मां-बाप, परिवार, घर सभी बहुत मायने रखते हैं। आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ और मां के रूप में देखने के लिए तैयार हूं। मुझे लगता है कि मैं घर के साथ ही काम को काफी अच्छे तरीके से हैंडल कर लूंगी।''

सूत्रों से ये खबर सामने आ रही है कि दोनों सितंबर से दिसंबर के बीच परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment