1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. इस खास कार्यक्रम में पिंक साड़ी में दिखी स्टाइलिश Deepika, तस्वीरें देख आप हो जाएंगे कायल

इस खास कार्यक्रम में पिंक साड़ी में दिखी स्टाइलिश Deepika, तस्वीरें देख आप हो जाएंगे कायल

एक खास कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पिंक साड़ी में स्पॉट किया गया। इस पिंक साड़ी में दीपिका बहुत ही खूबसूरत और दिलकश अंदाज में दिख रही थीं।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:30 Jan 2018, 3:22 PM IST]
deepika- India TV
deepika

मुंबई: एक खास कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पिंक साड़ी में स्पॉट किया गया। इस पिंक साड़ी में दीपिका बहुत ही खूबसूरत और दिलकश अंदाज में दिख रही थीं। आप कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि दीपिका अपने पिता और प्रसिद्ध पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को लाइफ टाइम अचीवमेंट से नवाजा गया है।और इस कार्यक्रम में दीपिका पहुंची थी।

deepika padukone

deepika padukone

भारत के प्रसिद्ध पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को दिल्ली में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लाइफ टाइम अचीवमेंट से सम्मानित किया गया। खास बात यह थी कि, इस अवसर पर प्रकाश पादुकोण की बेटी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। दीपिका के साथ उनकी बहन अनीषा और मां उजाला पादुकोण भी कार्यक्रम में उपस्थित थीं। प्रकाश पादुकोण को यह सम्मान बैडमिंटन एसोसिएशन अॉफ इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट ने दिया।

deepika padukone

deepika padukone

एक और खास बात बता दें कि, इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण ने ट्रेडिशन ड्रेसअप किया था। उन्होंने पिंक कलर की साड़ी कैरी की थी।  आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत की सफलता का जश्न मना रही हैं।

deepika padukone

deepika padukone

हमने आपको पहले भी बताया था कि, मीडिया से अपने पैरेंट्स को लेकर यह शेयर किया कि, उनके पैरेंट्स ने उन्हें हमेशा से उनका साथ दिया और उन्होंने कभी दीपिका को पीछे हटने के लिए प्रेरित नहीं किया, बल्कि दूसरी तरफ उनका हौसला बढ़ाया। चूंकि वह यह बात जानते थे कि उनकी बेटी अकेले सब कुछ संभाल लेंगीं।

deepika padukone

deepika padukone

साथ ही दीपिका ने बताया था कि उनके पेरेंट्स ने मेरी फिल्म देखने के बाद मेरी तरफ देखा और कहा उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी जो बगल में बैठी हुई है, वह वही दीपिका हैं, जो परदे पर पद्मावती बनी हैं।

deepika padukone

deepika padukone

दीपिका कहती हैं कि मेरी अपब्रिंगिंग ऐसी रही है कि मेरे पापा स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से हैं और यही वजह है कि दीपिका का विल पावर हमेशा स्ट्रांग रहा है। फिर वह किसी भी तरह की बातों से घबराती नहीं हैं। 

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Daughter Deepika Padukone gets teary eyed as dad Prakash is honoured award: इस खास कार्यक्रम में पिंक साड़ी पहनकर पहुंची दीपिका पादुकोण, फिर जो हुआ आप खुद देख लीजिए
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019